अजय राय का बड़ा हमला, कहा- योगी सिर्फ नाम के CM, सारा काम गुजरात लॉबी करा रही

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 05:13 PM (IST)

लखनऊः नीट पेपर लीक मामले को लेकर यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ''70 सालों के कांग्रेस के शासनकाल में कभी परीक्षा लीक नहीं हुई। केंद्र सरकार ने पूरा सिस्टम कोलेप्स कर दिया है। नीट परीक्षा में धांधली को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने यहां तक कह दिया कि पेपर लीक की घटनाओं के तार गुजरात से जुड़े हुए हैं। साथ ही उन्होंने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी गुजरात के नकल माफियाओं को फायदा पहुंचाने की कोशिश कर रही है।

योगी सिर्फ नाम के सीएम, सारा काम गुजरात लॉबी करा रही
अजय राय ने राजनाथ सिंह,अटल बिहारी वाजपेई और वाराणसी के पूर्व विधायक श्याम देवराज चौधरी का जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी में जो आगे बढ़ता है उसको ऊपर से काटने का काम कर दिया जाता है। योगी आदित्यनाथ और गुजरात के लॉबी के बीच में इस समय युद्ध छिड़ा हुआ है। उत्तर प्रदेश में योगी सिर्फ नाम मात्र के मुख्यमंत्री हैं सारा काम गुजरात लॉबी करा रही है।

बीजेपी के हार का कारण कार्यकर्ताओं का सम्मान न होना
अजय राय ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव में बीजेपी के हार का कारण कार्यकर्ताओं का सम्मान न होना है। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी ने सिर्फ कार्यकर्ताओं को इस्तेमाल किया और उन्हें छोड़ दिया है। उत्तर प्रदेश में नौकरशाही बेलगाम है। यूपी में न बीजेपी कार्यकर्ताओं की सुनी जा रही है ना ही मंत्री विधायकों की।

उपचुनाव को लेकर सपा-कांग्रेस तैयार 
कांग्रेस नेता अजय राय ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि कार्यकर्ता बीजेपी को पूरी तरह छोड़ चुके हैं। उपचुनाव को लेकर सपा के साथ सीटों का गठबंधन जल्द फाइनल होगा। हम इंडिया गठबंधन वाले उपचुनाव से लेकर विधानसभा और सभी चुनाव जनता के आशीर्वाद से जीतेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static