कोरोना की दूसरी लहर से हर तरफ हाहाकार, योगी BJP के स्टार प्रचारक बने चुनाव में व्यस्त: अखिलेश

punjabkesari.in Wednesday, Apr 07, 2021 - 07:24 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चुनाव प्रचार पर फिर से सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोरोना संकट भयावह होता जा रहा है और योगी भाजपा के स्टार प्रचारक बने चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। संक्रमित लोगों की संख्या और मौतों में रोजाना वृद्धि हो रही है। कोरोना पर नियंत्रण की पारदर्शी समुचित व्यवस्था के बजाय मुख्यमंत्री जी भाजपा के स्टार प्रचारक बने अन्य राज्यों में भाषण देते घूम रहे हैं। राज्य सरकार के बेपरवाह भाजपाई कोरोना पर नियंत्रण के झूठे दावे के साथ बस अपनी वाहवाही लूटने में लगे रहे। नतीजा सामने है कोरोना की दूसरी लहर के कहर से हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है।

अखिलेश ने आरोप लगाया कि भाजपा की लापरवाह सरकार के चलते कोरोना का संक्रमण थमने की उम्मीद नहीं दिख रही है। इसके सापेक्ष स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरीके से बदहाल हैं। कोरोना जांच के नाम पर महज खानापूर्ति हो रही है। समय से जांच परिणाम न मिलने से गम्भीर रोगियों को भी अस्पतालों में इलाज नहीं मिल रहा है। कितने ही लोग इलाज के अभाव में दम तोड़ चुके हैं। अस्पतालों में न बेड हैं, न पर्याप्त मेडिकल और पैरामेडिकल स्टाफ है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार में स्वास्थ्य की जो सुविधाएं शुरू की गई थी भाजपा ने उन्हें ध्वस्त कर दिया और अब लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया है। हर तरफ बस अव्यवस्था और अराजकता का राज है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static