योगी जी देखिए! छेड़छाड़ से परेशान पीड़िता की थाने में नहीं हुई सुनवाई, खाया जहर

11/28/2020 5:54:58 PM

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा के तमाम दावे करती, लेकिन हकीकत इससे मुंह चिड़ाती नजर आती है। ताजा मामला अलीगढ़ का है। जहां छेड़छाड़ से तंग एक छात्रा ने जहर खान जान देने का प्रयास किया। दरअसल, स्कूल के लौटते वक्त छात्रा से तीन लड़कों ने छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं छात्रा का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद थाने में तहरीर देने के बावजूद आरोपियों पर मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। ऐसे में आहत छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। पीड़िता को नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

दरअसल, पिसावा थाना इलाके के गांव नगरिया की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी पिसावा के एक इंटर कॉलेज में कक्षा 11 की छात्रा है। रोजाना की तरह शुक्रवार को स्कूल से साइकल द्वारा अपने घर वापस आ रही थी। इसी दौरान गांव के बाइक सवार 3  युवक मिले। पीड़िता ने बताया है कि तीनों युवक उसे जबरन खींच कर खेत में ले जा रहे थे। चीख-पुकार की आवाज सुनकर राहगीरों ने छात्रा को बचाया। इस दौरान आरोपी पिता और भाई को जान से मारने की धमकी देने के बाद मौके से फरार हो गए। छात्रा ने घर जाकर घटना की जानकारी पिता और अपनी मां को बताई।

जिसके बाद पीड़िता का पिता बेटी को लेकर तत्काल थाने पहुंचे, लेकिन थाने में थाना अध्यक्ष ने मुकदमा लिखना भी उचित नहीं समझा। उधर आरोपियों ने छात्रा का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फ़ोटो वायरल होने और पुलिस की कार्यवाही न होने से परेशान छात्रा ने जहर खा लिया है। गंभीर हालत में छात्रा को नोएडा के कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है। पीड़ित युवती और पिता ने कहा है कि राजनीतिक दबाव के चलते आरोपियों के खिलाफ और पुलिस मुकदमा दर्ज नहीं कर रही है।


 


Tamanna Bhardwaj

Related News