योगी जी के विधायक का रिश्तेदार हड़प रहा मेरी जमीन, न्याय नहीं मिला तो कर लूंगी आत्महत्या - पीड़िता कंचन सिंह

punjabkesari.in Friday, Nov 25, 2022 - 05:06 PM (IST)

बहराइच (महेश गुप्ता) : जब से उत्तर प्रदेश में योगी सरकार आई है। वह अपराधियों व भू-माफियाओं पर जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है। योगी सरकार की पुलिस व प्रशासन भू माफियाओं और दबंगों के ऊपर नकेल कसने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इसके बावजूद अब उनके ही पार्टी के विधायकों के रिश्तेदारों का कहर आम जनता को परेशान कर रहा है। ताजा मामला यूपी के बहराइच जिले का है। जहां के सदर विधायक अनुपमा जयसवाल के रिश्तेदार पर कंचन सिंह की जमीन पर जबरदस्ती कब्जा करने का आरोप लगा है। इस मामले में विधायक का कहना है कि जिस व्यक्ति पर आरोप लग रहा है। उससे मेरा कोई संबंध नहीं है।  

PunjabKesari

पड़ोसी पर लगाया जमीन कब्जाने का आरोप
बहराइच शहर के मोहल्ला घसियारीपुरा की रहने वाली कंचन सिंह पत्नी संतोष सिंह आज सुबह जिले के कलेक्ट्रेट परिसर पहुंची। जहां उन्होंने पत्रकारों से अपनी व्यथा सुनाई। उन्होंने कहा कि पड़ोस का रहने वाला संजय जयसवाल नगर विधायक अनुपमा जयसवाल का रिश्तेदार है और वह जबरदस्ती मेरे जमीन पर कब्जा कर रहा हैं। पीड़िता ने बताया कि वह परिवार के साथ अधिकारियों के चक्कर लगाते लगाते थक चुकी है और अब थक कर न्याय के लिए आमरण अनशन पर बैठ गई है। अगर अब उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वह अपने पूरे परिवार के साथ आत्मदाह कर लेंगी।

मामला सत्ता पक्ष का होने के कारण दबता चला गया
पत्रकारों से बातचीत के दौरान पीड़िता ने बताया कि नगर विधायक के रिश्तेदार द्वारा उनकी जमीन के भूभाग पर अवैध रूप से कब्जा कर लिया गया है। जिसके बाद वह अपने परिवार के साथ पीड़ित ने थाने से लेकर बहराइच के आला अधिकारियों तक न्याय की गुहार लगाई लेकिन मामला सत्ता पक्ष का होने के कारण दबता चला गया और पीड़ित न्याय की आस में दर-दर की ठोकरें खा रहा है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static