पीड़िता के परिजनों को हर हाल में न्याय मिलना चाहिए, CBI जांच की सिफारिश करें योगी: अनुप्रिया

punjabkesari.in Saturday, Oct 03, 2020 - 01:28 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में हैवानियत की शिकार पीड़िता को न्याय दिलाने के लिये अपना दल (एस) अध्यक्ष एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने योगी सरकार से अपील की है कि वह मामले की सच्चाई सामने लाने के लिये सीबीआई जांच की अनुशंसा करें।      

श्रीमती पटेल ने शनिवार को जारी बयान में कहा कि हाथरस कांड में पीड़िता के परिजनों को हर हाल में न्याय मिलना चाहिए। योगी सरकार द्वारा हाथरस के पुलिस अधीक्षक समेत पांच अधिकारियों को निलंबित करने का फैसला स्वागत योग्य कदम है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़िता के परिजनों को हर हाल में न्याय का भरोसा दिया है। दोषियों को भविष्य में मिसाल बनने वाली सजा सुनिश्चित करने का संकल्प व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी स्वयं कड़ी कार्यवाही का निर्देश दिया है।       

अपना दल नेता ने कहा कि हालांकि पूरे मामले में लोगों की ओर से कई आशंकाएं व्यक्त की जा रही हैं। ऐसे में इस पूरे मामले की सच्चाई सामने लाने और दूध का दूध और पानी का पानी करने के लिए राज्य सरकार को सीबीआई जांच की अनुशंसा करनी चाहिए। इससे सीबीआई जांच की मांग करने वाले पीड़ित पक्ष में भी न्याय होने का भरोसा जगेगा। महिलाओं के प्रति किसी भी प्रकार के अमानवीय अपराध पर न्याय होना ही नहीं चाहिए बल्कि न्याय होते दिखना भी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static