योगी के मंत्री अनिल राजभर ने ओमप्रकाश पर कसा तंज, बोले- राजभर जल्द होंगे ऑल आउट, अखिलेश यादव को भी दी नसीहत

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 05:11 PM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में श्रम मंत्री अनिल राजभर ने सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की ओर से निकाली जा रही 'सावधान रथ यात्रा' पर निशाना साधते हुए कहा कि समाज को बांटने और तोड़ने वाले आज देश को जोड़ने की बात कह रहे हैं। साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि वह मनगढ़ंत बातें कर जनता को गुमराह करते हैं।

दरअसल श्रम मंत्री अनिल राजभर ने सोमवार को वाराणसी के सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए ओमप्रकाश राजभर और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश पर कड़े शब्दों में तंज कसते हुए कहा कि समाज को बांटने और तोड़ने वाले आज देश को जोड़ने की बात कह रहे हैं। उन्हें (ओमप्रकाश) अपना और अपने लोगों का इतिहास जानने की जरूरत है। ओमप्रकाश राजभर का विकेट धीरे-धीरे गिरना शुरू हो गया है, जल्द ही वे ऑल आउट हो जाएंगे।

PunjabKesari

उन्होंने सपा प्रमुख को लेकर कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव मनगढ़ंत बातें कर जनता को गुमराह करते हैं। अखिलेश यादव को राजनीति में रहना है तो सच्चाई को स्वीकार करना होगा। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जब सदन चलता है तो  विपक्ष के लोग सड़क पर बैठते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि ओपी राजभर काफी समय से अपनी ‘सावधान यात्रा’ को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है। लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए सोमवार (26 सितंबर 2022) को ‘सावधान यात्रा’ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित 6 पार्क रोड विधायक निवास स्थित पार्टी कार्यालय से रथ यात्रा को रवाना कर दिया है। सुभासपा की यह रथयात्रा एक महीने तक यूपी के सभी 75 जिलों से होकर बिहार की राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में 27 अक्टूबर को पार्टी के 20 स्थापना दिवस पर खत्म होगी। इसी यात्रा को लेकर अब श्रम मंत्री अनिल राजभर ने ओपी राजभर पर तंज कसा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

Recommended News

static