योगी के मंत्री दयाशंकर सिंह बोले- बिहार में शराब के कारण हो रहे हादसों के लिए नीतीश जिम्मेदार

punjabkesari.in Saturday, Dec 17, 2022 - 05:47 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के परिवहन राज्यमंत्री दयाशंकर सिंह ने पड़ोसी प्रांत बिहार में जहरीली शराब से हो रही मौतों के लिये वहां के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार को जिम्मेदार ठहराया है। जिले के टाउन डिग्री कॉलेज चौराहे पर शनिवार को एक निजी कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत में सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सत्ता की लालच में बिहार को जंगल राज की तरफ धकेल दिया है। कभी नीतीश बिहार को जंगल राज से बचाने के लिए जिनके विरुद्ध लड़ाई लड़ते थे, आज सत्ता लोभ में उन्हीं की गोद में जाकर बैठ गए हैं।    

उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश के सत्ता लोभ के कारण बिहार में शराब की तस्करी हो रही है और लोगों की मौतें हो रही हैं, लिहाजा बिहार में जहरीली शराब से होने वाली मौतों के जिम्मेदार नीतीश खुद हैं। उत्तर प्रदेश से बिहार में शराब तस्करी के सवाल पर बिहार पुलिस पर सवाल उठाते हुए सिंह ने कहा कि नीतीश की पुलिस क्या कर रही है। अगर ऐसा है तो तस्करों को पकड़ के तस्करी को रोका जाए।

पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई अमर्यादित टिप्पणी के सवाल पर परिवहन मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता से विश्व भर की भारत विरोधी ताकतें घबरा गईं हैं। जो लोग आये दिन सीमाओं पर हरकतें किया करते थे वो इस तरह की भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। आज अगर वो सीमा पर कुछ भी करते हैं, तो भारतीय सेना उनकी सीमा में घुसकर आतंकी ठिकानो को नष्ट करने का काम करती है। इसलिए ये लोग बौखला गए हैं, अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। परिवहन राज्य मंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का ये धरना प्रदर्शन उनके लिए चेतवानी है कि अगर वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं तो उन्हें उसका परिणाम भी भुगतना पड़ेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static