योगी के मंत्री संजय निषाद ने कर डाली अपने समाज के लोगों की ''कुत्ते'' से तुलना, Video Viral

punjabkesari.in Saturday, Nov 12, 2022 - 02:59 PM (IST)

बलिया/चंदौली: यूपी सरकार में मंत्री और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद अपनी बिरादरी पर बयान देकर निशाने पर आ गए हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वे बलिया के लोगों की तुलना जानवरों से करते नजर आए। इतना ही नहीं अपने समाज के लोगों को गधे और कुत्ते कहा। 

गुरुवार को मंत्री संजय निषाद बलिया पहुंचे थे और कैबिनेट मंत्री डॉ. संजय निषाद शुक्रवार को चंदौली में स्वागत और सम्मान समारोह में शामिल हुए थे। जिला सभागार में मत्स्य विभाग के मंत्री संजय निषाद कार्यकर्ताओं को समझाते नजर आए। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि कुत्ते के बच्चों को छेड़ो तो कुत्ते के बच्चे की मां दौड़ाकर मांस नोच लेती है। क्योंकि, वह अपने बच्चे से प्रेम करती है, लेकिन, उनके समाज का कोई अपना नहीं है। कचहरी में बाबू अपना नहीं है। BDO ऑफिस में चपरासी तक अपने समाज का नहीं है। DM ऑफिस में क्लर्क अपनी विरादरी का नहीं है।

मंत्री संजय निषाद अपने समाज के लोगों को कुत्ते से तुलना करने तक नहीं रुके। उन्होंने अपने समाज के लोगों को गधा भी कह दिया। उन्होंने कहा कि बिना दिमाग वाला गधा भी अपने दुश्मन को पीछे खड़ा देखता है तो सोचत है दो लात चला दूं। फिर देखा जाएगा, लेकिन, उनके समाज का दुश्मन उन्हें 70 सालों से लूट रहा है। पौवा (दारू) पिलाकर वोट लेता है और अपनी सरकार बनाता है। केवल 5 दिन पिलाता है और अपने दरोगा से पांच साल पिटवाता है।

डिंपल यादव को लेकर दिया ये बयान 
मैनपुरी में डिंपल यादव को सपा प्रत्याशी बनाए जाने पर संजय निषाद ने कहा कि यह उनका फैसला उनका है कि किसे प्रत्याशी बनाते हैं. हम एनडीए गठबंधन के साथ है। जहां मोदी योगी जैसे मजबूत लोग हैं। वहां चिंता करने की जरूरत नहीं है। समाजवादी पार्टी को भावनात्मक फायदा मिलता नहीं दिख रहा है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static