सहारनपुर: CM योगी बोले- अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक विकास की किरण पहुंचे, लापरवाही बरती तो होगी कार्रवाई

punjabkesari.in Wednesday, Aug 17, 2022 - 03:14 PM (IST)

सहारनपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सहारनपुर पुलिस लाइन पहुंचे, जहां उन्होंने जनप्रतिनिधियों और भाजपा के संगठन पदाधिकारियों से बैठक की। इसके बाद दो विकास परियोजनाओं का निरीक्षण किया। योगी आदित्यनाथ ने बैठक में कहा कि जनपद में विकास की गति तेज होगी। इसमें अगर किसी अधिकारी ने लापरवाही बरती तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जिले में प्लाइवुड फैक्टरी लगाने को लाइसेंस दिए जाएंगे। इसके साथ बिना किसी भेदभाव के हर वर्ग के लोगों के उत्थान का कार्य किया जाएगा।
PunjabKesari
अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक विकास की किरण पहुंचे: योगी
पुलिस लाइन सभागार में योगी ने 50 मिनट तक भाजपा पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ वार्ता की। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार का उद्देश्य है कि अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक विकास की किरण पहुंचे। किसी कार्यकर्ता, पदाधिकारी या जनप्रतिनिधि को दिक्कत आए तो मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराएं। विकास कार्यों में कोई अधिकारी लापरवाही बरत रहा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सभी जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी उनके समक्ष शिकायत दर्ज करा सकते हैं।
PunjabKesari
विकास जुड़े अनेक कार्य पूरा कराने की मांग की
इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने सहारनपुर में विकास कार्यों के लिए जनप्रतिनिधियों से सुझाव मांगे, जिस पर जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों ने स्मार्ट सिटी के कार्यों में तेजी लाने, मां शाकम्भरी देवी मंदिर का  सौंदर्यीकरण, छुटमलपुर में इंटर कॉलेज बनाए जाने, मां शाकम्भरी देवी राजकीय विश्व विद्यालय का निर्माण कार्य तेजी से कराने, राजकीय मेडिकल कॉलेज में सुविधाएं बढ़ाने सहित विकास जुड़े अनेक कार्य पूरा कराने की मांग की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static