सोनभद्र में बोले योगी- जांच के बाद हो जाएगा “दूध का दूध-पानी का पानी”

punjabkesari.in Sunday, Jul 21, 2019 - 02:09 PM (IST)

सोनभद्रः सीएम योगी ने सोनभद्र नरसंहार मामले पर बोलते हुए कहा कि जांच के बाद दूध का दूध-पानी का पानी हो जाएगा। जांच के लिए राजस्व विभाग की टीम गठित की है। जांच टीम मामले के तह में जाकर जांच करेगी और 10 दिनों में रिपोर्ट देगी।

योगी ने कहा कि सोनभद्र में इस तरह के कई मामले सामने आए हैं। आने वाले समय में ऐसी कोई घटना ना हो इसके लिए काम किया जा रहा है। सोनभद्र मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस मामले में 5 अफसरों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें निलिंबत कर दिया गया है। आगे भी अगर किसी अधिकारी की गलती सामने आएगी तो कार्रवाई की जाएगी।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा कि कुछ लोग यहां आकर घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं, लेकिन यह उनके द्वारा किए गए पापों का ही नतीजा है। वह लोग अब इस पापों के परिणाम के लिए भी तैयार रहें। योगी ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है। जिसमें कई सफेदपोशो का नाम भी सामने आएगा। उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर कहा कि इस मामले के तार कई राजनीतिक लोगों से जुड़े हुए हैं जो आने वाले समय में सामने आएंगे। उन्होंने कहा कि यह मामला 1955 का चला आ रहा है। जांच के बाद सारी सच्चाई सामने आ जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static