OYO में युवती के साथ दुष्कर्म: शादी का झांसा देकर ले जाता था होटल, पीड़िता ने दर्ज कराया FIR

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 12:52 PM (IST)

हाथरस ( सूरज मौर्य ): उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में शादी का झांसा देकर एक युवक ने युवती को एक ओयो होटल के कमरे में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम किया। पीड़ित युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने ओयो होटल पहुंचकर उस कमरे की तलाशी ली जिस कमरे में युवती के साथ युवक ने दुष्कर्म किया था। पुलिस होटल के सीसीटीवी कैमरे की मदद से घटना की छानबीन करने में जुट गई है। 

आपको बता दें कि कोतवाली हसायन क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण का गंभीर आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी युवक ने लंबे समय तक उसे शादी का वादा कर शारीरिक शोषण करता रहा।पीड़ित युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस अब मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

ओयो में बनाया संबंध
आरोपी युवक उस युवती को कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के हाथरस शहर के अलीगढ़ रोड स्थित एक up 86 नाम के एक होटल में लेकर गया। जहां उसने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब युवती ने युवक से शादी की बात कही तो वह शादी से इंकार करने लगा। जिससे मजबूर होकर पीड़िता ने हसायन कोतवाली में इस युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

मामले की जांच पड़ताल को लेकर पुलिस ने इस होटल का निरीक्षण किया। वहां के कर्मचारियों और संचालक से भी पूछताछ करी है। पुलिस ने होटल के एंट्री रजिस्टर और सीसीटीवी फुटेज सहित अन्य दस्तावेजों की जांच पड़ताल की है। पुलिस अब इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।ताकि आरोपी को पकड़ा जा सके।पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीम बना दी है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किए जाने की बात कही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static