Noida News: वीडियो लाइक करने पर 50 रुपये देने के झांसे में फंसा युवक, 11 लाख रुपए की ठगी का हुआ शिकार

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 05:17 PM (IST)

 Noida News: घर बैठे कमाई का झांसा देकर अज्ञात साइबर ठगों ने एक व्यक्ति से 11 लाख रुपए की ठगी कर ली है। ठगों ने उसे वीडियो लाइक करने का काम देकर इस वारदात को अंजाम दिया। नोएडा के सेक्टर 36 स्थित साइबर क्राइम थाने की प्रभारी निरीक्षक रीता यादव ने बताया कि सेक्टर 74 स्थित सुपरटेक केपटाउन सोसायटी के अजुनेश साही ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात लोगों ने उनसे संपर्क कर कहा कि वह घर बैठे अंशकालिक काम कर मोटी रकम कमा सकते हैं तथा उन्होंने उन्हें प्रति वीडियो लाइक करने पर 50 रुपये देने का वादा किया।

यादव ने बताया कि शुरुआत में इस काम के बदले कुछ पैसे भी उनके खाते में भेजे गए तथा फिर, इन ठगों ने एक टेलीग्राम लिंक साझा करते हुए उन्हें ग्रुप में जोड़ा तथा अधिक मुनाफा का लालच देकर उनसे पैसे निवेश करवाया। थाना प्रभारी के अनुसार साइबर ठगों के झांसे में आकर साही ने 11 लाख रुपये निवेश कर दिया लेकिन जब उन्होंने मुनाफा मांगा तो साइबर ठग उन्होंने ग्रुप से बाहर कर दिया। यादव ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:- ससुराल वालों ने शादी के दूसरे ही दिन बहू को किया निर्वस्त्र, मायकेवालों से कहा- 'आपकी बेटी महिला नहीं 'किन्नर' है'

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां पर शादी होने के 5 दिन बाद ही ससुराल वालों ने नई नवेली दुल्हन पर गंभीर आरोप लगाते हुए घर से बाहर निकाल दिया। ससुरालवालों का कहना है कि उनकी दुल्हन महिला नहीं बल्कि 'किन्नर' है। वहीं पीड़िता का कहना है कि जब से शादी करने ससुराल में आई है तब से उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था। ससुराल में सबके सामने मुझे नंगा किया गया और फिर मेरे साथ मारपीट करते हुए मुझे घर से बाहर निकाल दिया। पुलिस से मामले की शिकायत की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static