दाऊजी मेले में लड़की का वीडियो बना रहा था युवक, युवती ने की थप्पड़ों की बरसात

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 01:54 PM (IST)

हाथरस ( सूरज मौर्य ): यूपी के हाथरस जिले के मेला श्री दाऊजी महाराज में इस समय भारी भीड़ उमड़ रही है। वहीं बढ़ती भीड़ में  रोजाना विवाद भी हो रहे हैं। झूला झूलने के दौरान जब एक युवक ने अपने मोबाइल फोन से एक लड़की का वीडियो बनाने की कोशिश की तो लड़की के परिजनों ने इस पर नाराजगी जताया। इसी बात को लेकर वहां विवाद खड़ा हो गया। पहले तो कहासुनी हुई और फिर इस लड़की ने इस युवक पर थप्पड़ों की बारिश कर दी। इससे वहां हंगामा खड़ा हो गया। वहीं इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

मेला श्री दाऊजी महाराज में इस समय रोजाना हजारों लोगों की भीड़ उमड़ रही है। काफी खेल तमाशा वाले भी मेले में आए हैं। मेले में आपस में विवाद भी हो रहे हैं। झूला झूलने के दौरान मेला श्री दाऊजी महाराज में जब एक युवक ने एक लड़की की अपनी मोबाइल फोन से वीडियो बनाने की कोशिश की तो लड़की के परिजनों ने इस युवक को पकड़ लिया और उनका इस युवक से विवाद हो गया।

पहले तो वहां कहासुनी हुई और उसके बाद इस लड़की ने इस युवक के गाल पर थप्पड़ों की बरसात कर दी। इससे वहां और ज्यादा हंगामा खड़ा हो गया। पुलिस भी मौके पर आ गई। पुलिस इस युवक को पकड़कर वहां से अपने साथ ले गई और इसके बाद मामला शांत हो गया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static