पुलिस के पास पहुंची Facebook पर प्यार-धोखा और रेप की कहानी, जानिए MBBS की छात्रा के साथ क्या हुआ

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 04:17 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में नोएडा (Noida) के दनकौर थानाक्षेत्र में एमबीबीएस (MBBS) की छात्रा (Student) की कथित तौर पर अश्लील तस्वीरें प्रसारित करने की धमकी (Threat) देकर, उस पर धर्मांतरण कर शादी (Marriage) के लिए दबाव बनाने का मामला सामने आया है। दनकौर थाने के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि थानाक्षेत्र के एक विश्वविद्यालय (University) से एमबीबीएस (MBBS) प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही पश्चिम बंगाल (Best Bengal ) की रहने वाली छात्रा फेसबुक (Facebook) पर आरोपी के संपर्क में आई थी। उन्होंने बताया कि चार महीने तक व्हाट्सएप (Whatsapp) के माध्यम से दोनों में बातचीत होती रही और 24 जनवरी 2022 को उसकी अखलाक शेख (दिल्ली निवासी) नामक इस युवक से पहली मुलाकात हुई।

PunjabKesari

दोस्त के घर ले जाकर युवती के साथ बनाए शारीरिक संबंध
पुलिस के अनुसार उस समय अखलाक ने अपना कोई दूसरा (हिंदू) नाम बताया। शिकायतकर्ता का आरोप है कि मुलाकात के बाद अखलाक उसे दिल्ली में अपने एक दोस्त के घर ले गया और वहां उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। शिकायतकर्ता के मुताबिक आरोपी ने इस दौरान आपत्तिजनक हालत में उसकी तस्वीरें भी ले लीं। थाना प्रभारी ने शिकायकर्ता के हवाले से बताया कि इसी दौरान छात्रा को पता चला कि वह दूसरे संप्रदाय का है और शादीशुदा है, तब उसने उससे पीछा छुड़ाने का प्रयास किया।

PunjabKesari

धमकी देकर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का बनाया दबाव
पुलिस के अनुसार छात्रा का आरोप है कि युवक ने उसका फोटो वायरल करने की धमकी देकर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बनाया। शिकायतकर्ता का आरोप है जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी 26 जनवरी 2023 को उसके कॉलेज में अपने पिता के साथ पहुंचा और उसके साथ छेड़छाड़ की। थाना प्रभारी के मुताबिक जब छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी और उसके पिता ने उसके साथ मारपीट की। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने युवक और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static