मेरठ: कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से युवक की मौत, पुलिस ने आरोप को किया खारिज

punjabkesari.in Sunday, Mar 20, 2022 - 07:49 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना देहली गेट क्षेत्र में रविवार को कथित रूप से जहरीली शराब पीने से एक युवक की मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक का इलाज चल रहा है। पुलिस ने हालांकि जहरीली शराब से मौत की बात को खारिज किया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी अरविंद चौरसिया ने कहा, “मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है, जिसमें जहरीली शराब पीने से मौत की पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल,बिसरा जांच के लिए भेजा गया है।”

 देहलीगेट थाने के थानाध्यक्ष ऋषिपाल सिंह ने बताया कि मृतक पिंटू के भाई राहुल ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि सरायलाल दास कुम्हारों वाली गली में रहने वाले पिंटू और अजय बीते कुछ दिनों से रोज शराब पी रहे थे। तहरीर के मुताबिक आज दोनों ने कहीं से शराब लाकर पी और उसके बाद दोनों की हालत बिगड़ गई। इसके बाद दोनों घर के पास स्थित नाले में गिर गए।

पिंटू के परिजनों ने बताया कि वो दोनों को पहले पास के एक अस्पताल ले गए जहां से चिकित्सकों ने उसे बड़े अस्पताल ले जाने को कहा। इसके बाद परिजन पिंटू को साईं हॉस्पिटल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं अजय को एक अन्य अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। परिजनों का आरोप है कि जहरीली शराब पीने से पिंटू की मौत हुई है। वहीं चौरसिया ने बताया कि पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और मामले की जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static