अवैध असलहे से चली गोली लगने से युवक की मौत, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jan 22, 2020 - 05:45 PM (IST)

अंबेडकर नगर: उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब गोली चलने की आवाज़ सुनाई दी। एक युवक चाय की दुकान पर अपने साथियों के साथ चाय पी रहा था उसमें एक युवक ने अवैध पिस्टल रखी थी जिससे गलती से  फायर हो गया। वहीं पास में बैठे युवक को गोली लग गई जिससे उसकी मौत हो गई।

आपको बता दें कि यह पूरा मामला टाण्डा कोतवाली के मोहल्ला मुबारकपुर का है। घटना उस समय हुई जब नसीम चाय वाले के यहां बैठकर मोहम्मद सैफ चाय पी रहा था। अचानक अभियुक्त मुकद्दस के पास मौजूद अवैध रिवाल्वर से अनजाने में फायर हो गया और रिवाल्वर से निकली गोली मोहम्मद सैफ के पेट मे जा लगी। जब जक लोग कुछ समझ पाते तब तक सैफ की स्थिति बिगडऩे लगी। स्थानीय लोगों की मदद से परिजनों को सूचना दी गई। आनन-फानन में उसे अस्पताल लेकर गए जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जिसके बाद सैफ के पिता की तहरीर पर उसके चार दोस्तों के खिलाफ टाण्डा कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है। कुछ घंटों में ही पुलिस ने छानबीन कर चारो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफल हो गई। वहीं टाण्डा पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभियुक्तों के साथ हत्या में प्रयुक्त अवैध असलहा भी बरामद कर उन चारों को जेल भेज दिया गया है। 

वहीं अब सवाल यह भी उठता है कि रात में चाय की दुकान पर अवैध असलहा लेकर ये चारों क्या कर रहे थे? कहीं किसी घटना की साजिश तो नहीं बना रहे थे।  इनके पास अवैध असलहा कहां से आया इन सब बिन्दुओं का अभी पुलिस गहनता से जांच कर रही है। जांच के बाद ही सब कुछ साफ हो पाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static