मनबढ़ युवक दहशत फैलाने के लिए ठोका फायर, साथी ने कहा- 150 की गोली है...बस कर

punjabkesari.in Monday, Oct 31, 2022 - 03:01 PM (IST)

बांदा: शादी हो, जन्मदिन हो या किसी भी त्योहार की खुशियां हो, लोगों में हर्ष फायरिंग करने का क्रेज खत्म होने का नहीं ले रहा है। प्रदेश के बांदा  जिले से एक वीडियो जमकर वायरल हुआ है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि एक मनबढ़ युवक दहशत फैलाने के लिए राइफल में गोली भरकर फायर कर रहा है। वहीं, वीडियो बनाने वाला उसका साथी उसको शाबाशी दे रहा है। साथ ही यह भी कह रहा है कि कारतूस 150 रुपये का है, इसलिए दूसरा फायर मत करना।

वहीं यह दहशत फैलाने वाली वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. डीएसपी अम्बुजा त्रिवेदी ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। वीडियो को भी जांच के लिए भिजवाया गया है। पुलिस के मुताबिक, फायरिंग का वायरल वीडियो शहर कोतवाली क्षेत्र का है। DSP अम्बुजा त्रिवेदी ने बताया कि मामले की जांच जारी है। आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

कर्रवाई होने के बाद भी नहीं सुधर रहे लोग
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही लखनऊ से भी ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक युवक बीच रोड पर खड़े होकर रिवॉल्वर से फायरिंग करता नजर आया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जब वायरल हुआ तो मामले को पुलिस ने संज्ञान में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि वीडियो ठाकुरगंज क्षेत्र का है, जिसमें रिवॉल्वर से हवाई फायरिंग करने वाले युवक का नाम निसार बताया गया।

बीच रोड पर ताबड़तोड़ फायरिंग
बता दें कि इससे पहले भी लखनऊ में कुछ युवाओं ने बीच रोड पर फायरिंग कर कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई थीं। उस समय इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बारे में बताया गया था कि बड़ी संख्या में युवक लखनऊ के सुशांत गोल्फ थाना क्षेत्र के अंतर्गत माल के पास पहुंचकर बर्थडे का जश्न मना रहे थे, उसी समय उन्होंने बीच रोड पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static