गला दबाकर युवक की हत्या, प्रेमिका के चाचा पर हत्या का आरोप

punjabkesari.in Saturday, May 21, 2022 - 02:43 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं में प्रेम संबंधों के चलते एक युवक की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। परिजनों ने ऑनर किलिंग की आशंका जताई है। उन्होंने बताया कि बिसौली कोतवाली थाना क्षेत्र के कोट गांव के रहने वाले रविंद्र पाल सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उनका पुत्र दिनेश (21) बिल्सी थाना क्षेत्र के अंगोला गांव की एक युवती से प्रेम करता था और उससे शादी करना चाहता था,लेकिन लड़की के घरवालों को यह रिश्ता पसंद नहीं था और उन्होंने युवती की शादी कहीं और तय कर दी।

शिकायत में आरोप लगाया गया कि 12 मई को युवती की शादी थी लेकिन दिनेश उस पर घर से भाग कर विवाह करने का दबाव बना रहा था। उन्होंने बताया कि पुलिस की पूछताछ में यह बात सामने आई कि युवती ने अपने चाचा राजाराम के साथ मिलकर दिनेश को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और 10 मई को दिनेश को फोन करके अपने गांव बुला लिया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि 12 मई को युवती की शादी हो गई, 13 मई को दिनेश के परिजन ने उसके गायब होने की सूचना पुलिस को दी। दिनेश की गुमशुदगी के पीछे युवती और उसके परिजन का हाथ होने का शक जताया।

बदायूं के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि दिनेश के परिजनों के शक के आधार पर लड़की और उसके चाचा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। जिसमें उन्होंने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। वर्मा ने बताया कि लड़की के चाचा की निशानदेही पर गांव के बाहर कुएं से दिनेश का शव बरामद कर लिया गया। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। युवती और उसके चाचा राजाराम को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि इस घटना में शामिल अन्य दो आरोपियों की तलाश जारी है और उनको भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static