VIDEO: वोटिंग से पहले जियाउर्रहमान बर्क ने काटा भयंकर बवाल, बोले- हमारे कार्यकर्ताओं को जबरन गिरफ्तार किया गया

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 03:11 PM (IST)

संभल से सपा उम्मीदवार जियाउर्रहमान बर्क भयंकर आरोप लगा रहे हैं... बरस रहे हैं पुलिस पर... वोटिंग से ठीक पहले उन्होंने प्रशासन पर लगा दिए हैं गंभीर आरोप... आरोप की जबरन उनके समर्थकों को पुलिस उठा रही है... चाय की दुकानों से,गलियों-मोहल्लों से… जबरन थमाया जा रहा है रेड कार्ड... वो भी वोटिंग से ठीक पहले... जबकि अब वोटिंग की सबकुछ तैयारी हो चुकी है... आम जनता से लेकर सपा कार्यकर्ता तक वोटिंग के तैयार हैं... ऐसे में अब भला वोटिंग से एक दिन पहले कार्यकर्ताओं गिरफ्तार करने का क्या मतलब है.. जब्कि न उनके ऊपर कोई आरोप है... सपा प्रत्याशी ने इसे एक तरफा कार्रवाई बताया है।

तो सुना आपने कैसे सपा उम्मीदवार जियाउर्रहमान बर्क ने पुलिस पर गठबंधन समर्थकों को परेशान करने का आरोप लगाया है... और इन्हीं आरोपों के साथ- साथ सपा प्रत्याशी अपने पूरी टीम के साथ डीएम ऑफिस पहुंच गए... और शांतिभंग की आशंका में एक पक्षीय कार्रवाई न करने और ऐसा करने वाले पुलिस अधिकारियों पर एक्शन की मांग की... सपा उम्मीदवार को डर है कि वोटिंग के दिन उनके एजेंट्स को भी उठवाया जा सकता है.... चुनाव को प्रभावित किया जा सकता है....

बता दें कि 7 मई को संभल में वोटिंग होनी है... लेकिन उससे ठीक ऐन पहले इस तरह की कार्रवाई से जहां सपा कार्यकर्ता हैरान हैं.... तो वहीं जियाउर्रहमान बर्क भी परेशान नजर आए... अब देखना होगा की आने वाले वक्त में ये मामला कितना तूल पकड़ता है... वैसे जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले रामपुर में भी सपा ने पुलिस पर आरोप लगाया था कि पुलिस जबरन लोगों को गिरफ्तार कर रही है... ताकि वोटिंग कम हो सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static