8 साल में 8 बार गर्भपात कराने के बाद बोला दारोगा- अब तूं नहीं तेरी बेटी चाहिए

punjabkesari.in Thursday, Nov 16, 2017 - 02:38 PM (IST)

फतेहपुरः प्रदेश के फतेहपुर में एक दारोगा पर दगाबाजी का आरोप लगा है। आरोप लगाने वाली महिला का कहना है कि दारोगा ने करीब 8 साल तक उसके साथ लिव इन में रहते हुए उसका शारीरिक शोषण किया। वहीं इस दौरान दारोगा ने उसका 8 बार गर्भपात भी कराया, लेकिन जब उसने शादी की बात के लिए दबाव बनाया तो वह ट्रांसफर कराकर छोड़कर चला गया। वहीं पूरा प्रकरण एसएसपी के संज्ञान में आने के बाद दारोगा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

बता दें कि पीड़िता एक प्राइवेट बैंक में नौकरी करती है और उसके 5 बच्‍चे हैं। उसका पति सऊदी अरब में नौकरी करता है। पीड़िता की मानें तो 2008 में महिला का किसी से फोन पर विवाद हो गया था। पीड़िता ने बताया कि इस संबंध में उसने शाहगंज थाने में दायरा शाह अजमल पुलिस चौकी में शिकायत की थी। उस वक्‍त चौकी इंचार्ज एसआई नरेंद्र सिंह (जो आरोपी है) था। उसने पीड़िता की मदद की। उसके बाद उसका घर आना जाना शुरु हो गया। एक दिन एसआई नरेंद्र घर आया और मुझे अकेले देख रेप कर दिया। विरोध करने पर पहले पिस्टल निकाल कर गोली मारने की धमकी दी, फिर जिंदगी भर का साथ निभाने का वादा कर शादी का झांसा दिया।

पीड़िता का कहना है कि एसआई नरेंद्र सिंह मऊ का रहने वाला है। उसके अपनी पत्‍नी से भी संबंध ठीक नहीं है। पीड़िता ने बताया कि उसका कई लड़कियों से अफेयर रहा है। होटल प्रयाग में एक बार वो 2 लड़कियों के साथ पकड़ा गया था। पीड़िता ने बताया कि 2008 के बाद से 2016 तक वो मेरे साथ लिव-इन में रहा। उसके बाद उसका इलाहाबाद से फतेहपुर जिले में ट्रांसफर हो गया।

पीड़िता ने बताया कि अगस्त-2017 में एक दिन मुझे जहानाबाद थाने पर बुलाया और मेरे साथ बदसलूकी की। इतना ही नहीं, उसने कहा कि बेटी को लेकर क्यों नहीं आई। अपनी बेटी को मुझे सौंप दो। वो मुझे बहुत अच्छी लगती है। विरोध करने पर उसने थाने में ही मुझसे मारपीट शुरू कर दी। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने भी कोई एक्शन नहीं लिया। जख्मी हालत में मैं इलाहाबाद लौट आई। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static