BJP नेता ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, वारदात CCTV में कैद

punjabkesari.in Saturday, Oct 28, 2017 - 12:14 PM (IST)

आगरा(बृज भूषण): महिला सुरक्षा की बात करने वाली सत्तारूढ़ दल भाजपा के नेता ही अपनी पत्नी को पीट रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्ता संभालने के बाद ‘एंटी रोमियो स्क्वॉड’ भी बनाया था लेकिन वह शायद अपनी पार्टी के लोगों को समझाना भूल गए।

जानकारी के अनुसार घरेलू हिंसा का ताजा मामला आगरा के थाना न्यू आगरा के लॉयर्स कॉलोनी से सामने आया है। जहां भाजपा नेता विनय ने पत्नी को शक की बीमारी के चलते बेरहमी से पीट डाला। नेता द्वारा पिटाई की ये पूरी घटना कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें विनय अपनी पत्नी को पीट रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे बीजेपी नेता विनय महिला के बाल पकड़कर उसे पीट रहा है।

सीसीटीवी की तस्वीरों ये भी देखा जा सकता है कि विनय महिला पर एक बड़े डंडे से जोरदार वार करता है। जिससे महिला जमीन पर गिर जाती है। इसके साथ ही ये देखा जा सकता है कि कॉलोनी के कुछ लोग किस तरह मुंह में दही जमाए घटना को एक तमाशे के रूप में देखते रहते है, जैसे कि कोई फिल्म चल रही हो। बताया जा रहा है कि नूपुर ने साल 2014 में बीजेपी नेता विनय से लव मैरिज की थी। इस शादी से दोनों का एक बेटा भी है। विनय को अक्सर बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ फोटो में साथ खड़े देखा जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static