सपा नेता पर मुकदमा, BJP सांसद सुब्रत पाठक बोले- अखिलेश के इशारे पर की गई अभद्र टिप्पणी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 08:20 PM (IST)

कन्नौज:  जिले की लोकसभा से भाजपा सांसद एवं प्रदेश महामंत्री सुब्रत पाठक ने समाजवादी पार्टी में के सम्मेलन में ब्राह्मण समाज को लेकर की गई टिप्पणी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ अखिलेश यादव की मौजूदगी में अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया जो निंदनीय है।  दरअसल, समाजवादी पार्टी के कार्यक्रम में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के मंच से मनोज दीक्षित ने BJP सांसद सुब्रत पाठक को कहा..'मैं उन ब्राह्मणों में नहीं हूं, जो दब जाए, ब्राह्मणों का डर ये है कि खुलकर वोट दिया तो मुकदमा न लगे। उन्होंने कहा कि शाम के 7 बजे वाले दारूबाज सांसद से बदला लेते रहें'..…!!!

इसका जवाब आज सांसद सुब्रत पाठक ने कहा अखिलेश यादव के मंच से उनकी मौजूदगी में मुझे जान से मारने की धमकी दी गई।  अभद्र शब्दो का प्रयोग किया गया। क्योंकि मंच से जो बोला गया वो बिना अखिलेश यादव की मर्ज़ी नही बोला गया ये उनकी सहमति थी, वो मंच से ताली बजाते रहे, मुझे जान से मारने की धमकी दी गई.....

हालांकि कन्नौज जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद सुब्रत पाठक पर विवादित टिप्पणी करने के आरोप में समाजवादी पार्टी (सपा) के एक स्थानीय नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बुधवार को बताया कि मंगलवार दो अप्रैल को सपा के नसरापुर स्थित पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया था। इसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी शामिल थे।

इस दौरान सपा कार्यकर्ता मनोज दीक्षित ने अपने भाषण में कन्नौज से सपा के मौजूदा सांसद सुब्रत पाठक पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उन्होंने बताया कि रिपोर्ट में यह भी आरोप लगाया गया है कि दीक्षित ने अपने भाषण में एक जातीय समुदाय द्वारा वोट नहीं दिये जाने की बात भी कही गयी थी।  उनके अनुसार, दीक्षित की यह बयानबाजी आचार संहिता के उल्लंघन की श्रेणी में आती है। सूत्रों ने बताया कि इस कार्यक्रम की वीडियोग्राफी सर्विलांस टीम द्वारा की जा रही थी। वीडियो सर्विलांस टीम की ओर से कन्नौज नगर पालिका के कनिष्ठ अभियंता राजकुमार राज ने उप जिलाधिकारी से लिखित शिकायत की थी। उपजिलाधिकारी के आदेश पर कन्नौज कोतवाली में मंगलवार रात दीक्षित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static