युमना एक्सप्रेस-वे पर फिर दिखा कोहरे का कहर, 6 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2017 - 02:29 PM (IST)

नोएडा: घने कोहरे के कारण सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर आधा दर्जन वाहन आपस में टकरा गए। इस घटना में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं थाना दनकौर क्षेत्र में हुए 3 सड़क हादसों में भी 3 लोगों की मौत हो गई।

हादसे में 6 की दर्दनाक मौत
एसपी ग्रामीण सुजाता सिंह ने बताया कि मथुरा निवासी उद्योगपति संतोष चतुर्वेदी और उनके मित्र मुकेश गुप्ता मथुरा से नोएडा आ रहे थे। तड़के जेवर टोल प्लाजा के पास उनकी कार को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इसी बीच पीछे से आ रही 6 कारें आपस में टकरा गई। इस घटना में संतोष चतुर्वेदी, मुकेश गुप्ता और कार चालक इब्राहिम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस घटना के चलते यमुना एक्सप्रेसवे पर दो घंटे से ज्यादा समय तक जाम लगा रहा।

पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
एसपी ने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र के चपरगढ़ गांव के पास एक बाइक सवार प्रदीप को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उनकी मौत हो गई। पतलाखेड़ा गांव के पास  सुबह एक बस ने मुन्नी देवी को टक्कर मार दी। इस घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। थाना दनकौर क्षेत्र के ही रामपुर गांव के पास सड़क पार कर रहे रोहताश को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस घटना में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static