GST टीम की बड़ी कार्रवाई, टैक्स चोरी मामले मेें कांग्रेस नेता के होटल पर मारा छापा

punjabkesari.in Friday, Dec 15, 2017 - 11:20 AM (IST)

मेरठ(आदिल रहमान): मेरठ में लंबे वक्त से टैक्स चोरी कर रहे कांग्रेसी नेता रमेश धींगड़ा पर वीरवार सेन्ट्रल जीएसटी की टीम ने शिकंजा कस दिया है। मेरठ के पॉश इलाके आबूलेन में स्थित कांग्रेसी नेता रमेश धींगड़ा के राजमहल होटल पर सेन्ट्रल जीएसटी की टीम ने छापा मारा। छापे के दौरान टीम के अफसरों से होटल के बाउन्सर्स ने जमकर बदसलूकी औऱ मारपीट की है। इसके अलावा राजमहल होटल से जुड़े सबूतों की एक पेनड्राइव भी अफसरों से बाउन्सर्स ने छीन ली।

वहीं होटल में पल रहे गुंडो का शिकार बने अफसरों ने अपनी मदद के लिए पुलिस और विभाग के बड़े अफसरों को फोन किया तो उनकी मदद के लिए मौके पर पुलिस पहुंची। तब तक होटल पर व्यापारी नेताओं का जमावड़ा लग चुका था जो टीम की छापेमारी का विरोध कर रहे थे। जीएसटी टीम ने बताया कि होटल ग्राहकों से टैक्स वसूल कर रहा है, लेकिन करीब 4 साल से होटल के मालिक टैक्स अदा नही कर रहे है। पुलिस के पहुंचने के बाद अफसरों को पेनड्राइव वापिस मिली और अफसरों ने जांच की कार्रवाई शुरू की।

रमेश धींगड़ा हालिया विधानसभा चुनाव में कैंट सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी भी रहे है। अफसरों का कहना है कि जांच के बाद कांग्रेसी नेता के गुर्गो के खिलाफ केस दर्ज कराया जाएगा।हालांकि की अभी टीम की छापेमारी चालू है अधिकारियों का कहना है कि जांच के बाद बड़ी टेक्स चोरी के खुलासे की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static