Hapur Murder: यूपी में अपराधी बेखौफ, घर में घुसकर सपा नेता की पत्नी को मारी गोली, मौत

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 03:41 PM (IST)

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से बड़ी खबर सामने आई है, जहां पर बेखौफ बदमाशों ने सपा नेता ने घर में घुसकर उनकी पत्नी को ताबड़तोड़ गोलियों से भून दिया।  जब तक परिजन कुछ समझ पाते तब तक आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। आनन- फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मामला नगर कोतवाली के सामिया गार्डन का है। जहां पर  हापुड़ के प्रमुख प्रॉपर्टी कारोबारी और समाजवादी पार्टी के नेता जहीर सलमानी अपने परिवार के साथ बुलन्दशहर रोड़ स्थित सामिया में परिवार सहित रहते हैं। सुबह वह किसी काम से घर से निकले थे। शनिवार दोपहर घर में अकेली उनकी पत्नी थी। तभी दिनदहाड़े बदमाशों उनके घर में घुस कर गोलीमार कर हत्या कर  दी।

PunjabKesari
सूत्रों की मानें तो बदमाशों ने सपा नेता के घर में घुसकर कई राउंड फायरिंग की। जिसमें कई गोलियां सपा नेता की बीवी को लगी। इस घटना के बाद पुलिस को सूचित की गया। सूचना मिलने के बाद आला अफसर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने गंभीर हालत में महिला को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने विधिक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपियों की तलाश में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static