कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा का बड़ा हमला, कहा- भाजपा ने प्रभु राम व उनके नाम को बेचा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 06:03 PM (IST)

बाराबंकी: कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने प्रभु राम और उनके नाम को बेचा है। लेकिन अब जनता सब समझ चुकी है। बाराबंकी लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में मंगलवार को कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना और केन्द्रीय चुनाव समिति के सदस्य व पूर्व सांसद डॉ. पीएल पुनिया ने चुनाव घोषणापत्र के बारे में जानकारी दी।

PunjabKesari

तनुज पुनिया ऐतिहासिक मतों से जीत दर्ज करेंगे
आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि कांग्रेस इस लोकसभा चुनाव में पांच न्याय के तहत 25 गारंटियों के माध्यम से देश की तस्वीर बदलने का संकल्प ले चुकी है। कांग्रेस संकल्प ले चुकी है कि वह भाजपा के अन्याय को खत्म कर इंडिया गठबंधन के न्याय का राज स्थापित करेगी। बाराबंकी से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी तनुज पुनिया ऐतिहासिक मतों से जीत दर्ज करेंगे।

Aradhana Mishra MLA from Rampur Khas Pratapgarh leader of Congress Legislature Party in Uttar Pradesh assembly Uttar Pradesh: आराधना मिश्रा फ‍िर चुनी गईं कांग्रेस विधान मंडल दल की नेता, लगातार तीसरी बार बनी हैं विधायक

यूपी के लिए कांग्रेस के न्याय पत्र की प्रासंगिकता सबसे ज्यादा
उन्होंने कहा कि यूपी के लिए कांग्रेस के न्याय पत्र की प्रासंगिकता सबसे ज्यादा है। बीते सालों में भाजपा की यूपी और केंद्र सरकार ने देश और प्रदेश के सामाजिक, राजनीतिक, आर्थिक और संवैधानिक ताने-बाने को तहस-नहस कर दिया है। देश में भाजपा की सरकार नहीं, बल्कि केवल मोदी की सरकार चल रही है और इस तरह की मानसिकता एक तानाशाह की होती है। लोकतंत्र में सभी को साथ लेकर चला जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static