पूर्व कैबिनेट मंत्री के अवैध कॉम्प्लेक्स का ध्वस्तीकरण, लोगों ने किया विरोध

Friday, August 25, 2017 12:39 PM
पूर्व कैबिनेट मंत्री के अवैध कॉम्प्लेक्स का ध्वस्तीकरण, लोगों ने किया विरोध

मेरठ(आदिल रहमान): समाजवादी पार्टी के पूर्व कैबिनेट मंत्री के अवैध रूप से बने कॉम्प्लेक्स को गिराने के लिए मेरठ प्रशासन सुबह पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गया। जैसे ही अधिकारी और कर्मचारियों ने ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू की तभी वहां पर लोगों की अधिकारियों के साथ नोक-झोक हो गई। पूर्व मंत्री भी प्राधिकरण की कार्रवाई का विरोध करने लगे, लेकिन किसी की नहीं चली और अवैध कॉम्प्लेक्स की दुकानों को तोड़ दिया गया।

बता दें कि मेरठ के बेगमपुल सोतीगंज मोड़ पर बने पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर के कॉम्प्लेक्स को प्राधिकरण ने अवैध घोषित कर दिया था। नियमों को ताक पर रखकर ये कॉम्प्लेक्स बनाया गया था। इस कॉम्प्लेक्स के 4 हिस्सों का गलत तरीके से नक्शा पास कराया गया। मंत्री के दबाव में प्राधिकरण कोई कार्रवाई नही कर सका था, लेकिन सरकार बदली तो कमिश्नर के आदेश पर यह कार्रवाई की गई।

वहीं पूर्व मंत्री ने आरोप लगाया है कि बीते दिनों हुए जिला पंचायत के उपचुनाव में बीजेपी द्वारा कहा गया था कि इस चुनाव में उनके उम्मीदवार को वोट करो वरना परिणाम भुगतने पड़ेंगे। मैं आज उसी का परिणाम भुगत रहा हूं। कॉम्प्लेक्स की दुकानों को खरीदने और उसमें हिस्सेदारी लेने वाले लोग भी मायूस नजर आए उनका कहना है कि बिना किसी नोटिस के कार्रवाई की गई है। उनके जीवन भर की कमाई बर्बाद हो गई।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !