Breaking News: दिल्ली से दरभंगा जा रही हमसफर एक्सप्रेस की 3 बोगियों में लगी भीषण आग

punjabkesari.in Wednesday, Nov 15, 2023 - 07:50 PM (IST)

इटावा: दिल्ली से दरभंगा जा रही हमसफर एक्सप्रेस में अचानक से आग लग गई, जिसके बाद यात्रियों के बीच हड़रंप मच गया। वहीं, सूचना पर पहुंची फायर विभाग की कई गाड़ियां ट्रेन में लगी आग को बुझाने के प्रयास में जुटी हैं। बोगी में सवार कई यात्रियों के घायल होने की सूचना है।
PunjabKesari
बता दें कि सराय भूपत रेलवे स्टेशन के पास दरभंगा एक्सप्रेस की एस 1 बोगी के नीचे लगे सिलेंडर में ब्लास्ट होने से तीन बोगियों में भीषण आग गई। देखते ही देखते आग ने तीन बोगियों को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने की जानकारी मिलते ही यात्रियों ने कूदकर अपनी जान बचाई।  ट्रेन की बोगी एस 1 पूरी तरह से जल गई। बिहार से मुजफ्फरपुर जा रहे कुंदन ने बताया जैसे ही सराय भूपत स्टेशन पर ट्रेन धीमी हुई तुरंत ट्रेन के पंखे बंद हो गए और लाइट भी चली गई। थोड़ी देर में ही चीख पुकार मच गई। तेज-तेज आवाजें आने लगीं कि आग लग गई है और भगदड़ मच गई।
PunjabKesari
क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि ट्रेन में आग लगभग 5 बजे करीब लग गई थी। चारों तरफ भगदड़ मची हुई थी। लेकिन, शासन प्रशासन से कोई मदद नहीं मिली। हादसा होने के 1 घंटे बाद दमकल की गाड़ी आग बुझाने मौके पर पहुंची। तब तक आग एस 1, 2, 3 बोगी को अपनी चपेट में ले लिया। फिलहाल प्रशासन और दमकल विभाग आग पर काबू पाने में लगा हुआ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static