Mahoba News: भाइयों को राखी बांधने मायके जा रही थी नवविवाहिता से लूट की वारदात, विरोध करने पर बदमाशों ने जेठ को मारी गोली

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2024 - 10:55 AM (IST)

Mahoba News: (अमित श्रोतीय) उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में रक्षाबंधन पर जेठ के साथ बाइक से मायके जा रही नवविवाहिता को हथियार से लैस 3 बदमाशों ने रास्ते में रोककर लूट की वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर जेठ की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार तीनों सशस्त्र बदमाश मौके से फरार हो गए। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर स्थानीय पुलिस के साथ एसपी, एएसपी घटना स्थल पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया साथ ही पीड़ित महिला से बात कर आरोपी लुटेरों को जल्द ही गिरफ्तार करने का भरोसा दिया।

भाइयों को राखी बांधने मायके जा रही थी नवविवाहिता से लूट
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, महोबा जिले के अजनर थाना क्षेत्र के इंद्रहाटा गांव के पास उस समय सनसनी फैल गई जब नवविवाहिता भारती पाल अपने भाइयों को राखी बांधने जेठ के साथ अपने गांव मवईया जा रही थी। बाईक चला रहे भारती के जेठ मुकेश को रास्ते में अवैध असलाहधारी 3 बदमाशो ने रोककर लूटपाट शुरु कर दी। घटना का विरोध करने पर बदमाशों ने मुकेश पाल को गोली मार दी। गोली लगते ही मुकेश जमीन में गिर गया और उसकी मौके पर मौत हो गई। बदमाश, भारती से दो सोने के हार और रुपए छीनकर मौके से फरार हो गए। चार माह पहले भारती का विवाह ग्राम देवराहा जिला टीकमगढ़ मध्यप्रदेश निवासी विशाल से हुआ था। वह रक्षाबंधन पर अपने भाईयों को राखी बांधने अपने जेठ मुकेश के साथ बाइक से जा रही थी। इसी दौरान यह लूट की वारदात हो गई और जेठ की बदमाशों ने हत्या कर दी।

लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने जेठ को मारी गोली
बताया जा रहा है कि सरेआम लूट की इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है। त्योहार में महिलाएं अपने भाइयों को राखी बांधने मायके जाती हैं ऐसे में लूटेरों ने लूट वारदात को अंजाम देते हुए युवक की हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता, एएसपी सत्यम कुमार स्थानीय पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे । उन्होंने भारती से बात कर अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का भरोसा दिया है । एसपी अपर्णा गुप्ता ने बताया कि मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ निवासी मुकेश पाल अपनी भाई की पत्नी को उसके मायके ले जा रहा था। इसी दौरान बीच रास्ते में उसे गोली मार दी गई जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या और लूट की घटना के बाद एसपी के निर्देश मिलते ही सर्विलांस सहित पुलिस टीमें लूटेरों की तलाश में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static