Agra News: दंगल के दौरान नाबालिग महिला पहलवान से छेड़छाड़, गाड़ी से खींचने और फायरिंग का भी आरोप

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 09:05 AM (IST)

Agra News: उत्तर प्रदेश में आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र के गांव अकबरपुर बगदा में देर रात दंगल के दौरान नाबालिग महिला पहलवान से कथित तौर पर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। राष्ट्रीय स्तर की नाबालिग महिला पहलवान के साथ हाथरस के नामी पहलवान और उसके साथियों ने कथित तौर पर छेड़खानी और अभद्रता की। सूत्रों ने बताया कि इस विवाद में दंगल के दौरान गोलीबारी भी हुई। ताजगंज थाना पुलिस ने नाबालिग पहलवान की शिकायत पर 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

दंगल के दौरान नाबालिग महिला पहलवान से छेड़छाड़ का आरोप, मुकदमा दर्ज
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना ताजगंज प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह के अनुसार, नाबालिग पहलवान ने आरोप लगाया है कि 29 अप्रैल को गांव अकबरपुर बगदा में दंगल देखने आई थी और दंगल में आए हाथरस निवासी पहलवान रामेश्वर और उसके साथियों ने पीछा किया और गाड़ी में खींचने का प्रयास किया। पुलिस ने नाबालिग पहलवान की तहरीर पर पहलवान रामेश्वर और उसके साथी अरविंद, असनुर खां, सुखवीर व 4 अज्ञात के खिलाफ छेड़खानी, मारपीट और बलवा करने की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महिला ने बच्चे के साथ ट्रेन के सामने छलांग लगाई, दोनों की मौत
इटावा के भरथना रेलवे स्टेशन के पास एक महिला ने बुधवार को अपने पांच वर्षीय बेटे के साथ ट्रेन के आगे कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस बताया कि रश्मि (25) अपने पांच वर्षीय बेटे आर्यन के साथ एक यात्री ट्रेन के आगे कूद गई जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के थाना प्रभारी शैलेश निगम ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि महिला घरेलू विवाद को लेकर परेशान थी। मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static