BIG BREAKING: अमेठी हत्याकांड का आरोपी चंदन वर्मा पुलिस एनकाउंटर में घायल, पैर में लगी गोली

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 07:36 AM (IST)

Amethi News: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक ही परिवार के 4 लोगों की बेरहमी से हत्या के मामले में एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां जिले में शिक्षक, उनकी पत्नी और 2 नाबालिग बच्चों की बेरहमी से गोली मारकर हत्या करने वाला मुख्य आरोपी चंदन वर्मा पुलिस एनकाउंटर में घायल हो गया। मुख्य आरोपी चंदन वर्मा पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश कर रहा था, जिस दौरान यह मुठभेड़ हुई। इस एनकाउंटर में आरोपी चंदन वर्मा के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया।

अमेठी हत्याकांड का आरोपी चंदन वर्मा पुलिस एनकाउंटर में घायल
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस टीम ने मुख्य आरोपी चंदन वर्मा को नोएडा में एक टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार किया था। वह दिल्ली जा रहा था। गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान बरामदगी के लिए ले जाते समय चंदन वर्मा ने पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की। इस दौरान पुलिस द्वारा चलाई गोली आरोपी के पैर में लगी।  घटना मोहनगंज थानाक्षेत्र की है।

अमेठी में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की बेरहमी से हत्या
गौरतलब है  कि अमेठी के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी चौराहे पर किराए के मकान में रहने वाले शिक्षक सुनील कुमार (35), उनकी पत्नी पूनम (32), बेटी दृष्टि (6) और एक साल की बेटी सुनी की गुरुवार की शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। एसपी ने कहा कि आरोपी वर्मा रायबरेली जिले का रहने वाला है। ऐसा प्रतीत होता है कि वह पीड़ित के घर पहुंचा और किसी कारण से गुस्से में आ गया, जिसके बाद उसने परिवार के सभी सदस्यों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं और सभी की मौत हो गई।अधिकारी ने बताया कि चंदन ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने की भी कोशिश की, लेकिन गोली नहीं चली।

आरोपी का पूनम के साथ पिछले 18 महीनों से चल रहा था प्रेम प्रसंग: पुलिस
घटना के कारण के बारे में पूछे जाने पर अधिकारी ने बताया कि वर्मा ने हमारे सामने परिवार के सदस्यों की हत्या करने की बात कबूल की है। वर्मा ने बताया कि उसका पूनम के साथ पिछले 18 महीनों से प्रेम प्रसंग था। हालांकि, रिश्ते में कुछ खटास आ गई थी, जिसकी वजह से वह तनाव में रहता था और इसी कारण यह वारदात हुई। अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल पर वर्मा ने पिस्तौल से कुल 10 गोलियां चलाईं। वर्मा द्वारा सोशल मीडिया पर पांच लोगों की मौत के बारे में पोस्ट किए जाने के बारे में पूछने पर एसपी ने बताया कि उसने परिवार के 4 लोगों की हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मारने की कोशिश की थी। वह पांचवां व्यक्ति था, लेकिन उसकी आत्महत्या की कोशिश विफल हो गई। बता दें कि चंदन ने अपने मोबाइल के व्हाट्सएप स्टेटस पर 12 सितंबर को लिखा था कि ''पांच लोग जल्द ही मरने जा रहे हैं, जल्द ही तुम्हें देख लूंगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static