Ballia News: बारात लेकर निकलने वाला था दूल्हा, तैयार होकर आई प्रेमिका और चेहरे पर फेंक दिया तेजाब.... बताई जा रही यह वजह

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 01:02 PM (IST)

Ballia News: उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के बांसडीह रोड क्षेत्र में एक युवती ने कथित रूप से दूसरी लड़की से शादी करने से नाराज होकर अपने प्रेमी के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी युवती को हिरासत में ले लिया है। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की शाम राकेश बिंद नामक युवक की शादी थी और बारात रवाना होने वाली थी। इसी दौरान उसी के गांव की रहने वाली लक्ष्मी नामक युवती ने राकेश के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया।

दूसरी जगह शादी करने से नाराज युवती ने प्रेमी पर तेजाब फेंका
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद राकेश को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि लक्ष्मी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में पता चला है कि राकेश का लक्ष्मी के साथ पूर्व में प्रेम प्रसंग था मगर वह उसके बजाय किसी अन्य लड़की से शादी कर रहा था। सूत्रों ने बताया कि इस मामले में राकेश की मां मुनि देवी की तहरीर पर लक्ष्मी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

अवैध रूप से हथियार रखने के आरोप में पूर्व सैनिक गिरफ्तार
मुजफ्फरनगर से सटे शामली जिले के कांधला इलाके में पुलिस ने सेना के एक पूर्व जवान को गिरफ्तार करके उसके घर से अवैध तरीके से रखे गए हथियार बरामद किए। पुलिस क्षेत्राधिकारी अमरदीप मौर्य ने बताया कि कांधला थाना क्षेत्र के हरमजपुर गांव में मंगलवार को छापा मार कर पूर्व सैनिक नीरज कुमार को पकड़ा गया और उसके कब्जे से एक राइफल, दो अन्य बंदूकें और 65 कारतूस बरामद किये गए। उन्होंने बताया कि कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, उसने सेना में तैनाती के दौरान कारतूस चोरी किए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static