Ballia News: किसी बात पर मां ने लगाई फटकार, नाराज हुई लड़की.... जहर खाकर खत्म की अपनी जीवन लीला

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 12:21 PM (IST)

Ballia News: बलिया जिले के बांसडीह क्षेत्र में मां की फटकार से क्षुब्ध होकर 14 वर्षीय एक लड़की ने जहर खाकर कथित रूप से खुदकुशी कर ली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के मैरीटार गांव में रविवार को पूजा राजभर नामक लड़की ने विषाक्त पदार्थ खा लिया। परिजनों ने अचेतावस्था में पूजा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सोमवार को उसकी मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, कोतवाली प्रभारी स्वतंत्र कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पूजा रविवार को अपनी मां के साथ खेत में गेहूं की कटाई के लिए गई थी। इस दौरान पूजा को उसकी मां ने किसी बात पर डांट दिया। पूजा घर वापस लौट गई और विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। सूत्रों ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

नोएडा में लिव-इन में रहने वाले युवक ने खुदकुशी की
उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्धनगर जिले के थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी सोसाइटी में लिव- इन रिलेशनशिप में रहने वाले एक युवक ने ‘पार्टनर' से हुए झगड़े के बाद कथित रूप से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि गौर सिटी सोसाइटी में रहने वाले प्रशांत का अपने ‘पार्टनर' से सोमवार को झगड़ा हो गया जिसके बाद महिला फ्लैट से कहीं चली गई। कुमार के मुताबिक, टावर के सुरक्षा गार्ड ने पुलिस को बताया कि महिला यह कहकर चली गई कि प्रशांत आत्महत्या करने की धमकी दे रहा है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
थाना प्रभारी ने बताया कि सुरक्षा गार्ड ने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन सोमवार देर रात सोसाइटी के लोगों को पता चला कि प्रशांत ने आत्महत्या कर ली है जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारण का पता लग रही है तथा मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। अधिकारी ने बताया कि अगर इस बाबत शिकायत मिलती है तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static