Bareilly News: पांच सितारा होटल में विवाद: शराब के नशे में धुत पिता-पुत्र ने युवक को पहली मंजिल की छत से नीचे फेंका

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 01:19 PM (IST)

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में नशे में धुत पिता और पुत्र ने एक युवक को पांच सितारा एक होटल की पहली मंजिल से कथित तौर पर नीचे फेंक दिया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है और आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

PunjabKesari

नशे में धुत पिता-पुत्र ने युवक को होटल की पहली मंजिल से नीचे फेंका
पुलिस के अनुसार, इज्जतनगर थाना क्षेत्र में स्थित होटल रेडिसन में आरोपी कपडा व्यापारी और उसके बेटे ने व्यापारी सुरक्षा फोरम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं केमिकल सप्लाई कारोबारी संजय अग्रवाल के बेटे सार्थक (27) को पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि घटना में सार्थक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसके मुंह व सीने पर गंभीर चोटें आईं हैं। सार्थक का एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में उपचार किया जा रहा है।

PunjabKesari

पुलिस दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दे रही है दबिश
इज्जतनगर थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) जयशंकर सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर रविवार को आरोपी रिदिम अरोड़ा व उसके पिता सतीश अरोड़ा के खिलाफ हत्या का प्रयास, मारपीट और धमकी की संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गयी। उन्‍होंने बताया कि पुलिस दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। अधिकारी ने बताया कि पूरा घटनाक्रम होटल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static