Basti News: सिपाही पर चढ़ा प्यार का भूत, ग्रामीणों ने पकड़कर मौके पर ही जमकर कर दी धुनाई

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2024 - 11:26 AM (IST)

(विवेक श्रीवास्तव) Basti News: उत्तर प्रदेश में बस्ती जिले के दुबौलिया थाना क्षेत्र में सिपाही श्याम सुंदर का कारनामा इन दिनों सुर्खियों में है। सिपाही को प्यार का भूत ऐसा चढ़ा की प्रेमिका से मिलने रात में गांव के सिवान में बाइक से मिलने पहुंच गया, फिर क्या था ग्रामीणों ने रंगीले सिपाही को मौके पर पकड़ लिया। उन्होंने पहले उसकी जमकर धुनाई की फिर पुलिस को बुला कर रंगीले सिपाही को पुलिस के हवाले किया गया।

रात में प्रेमिका से मिलने सिवान पहुंचा था सिपाही
आपको बता दें कि कप्तानगंज थाने पर तैनात आशिक मिजाज सिपाही श्याम सुंदर अपनी प्रेमिका से मिलने दुबौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में सादी वर्दी में बाइक से रात में सिवान में पहुंच गया। सिवान में सिपाही अपनी माशूका से बात कर रहा था, जब इसकी भनक गांव वालों को लगी तो गांव वालों ने आशिक मिजाज सिपाही को रंगे हाथ पकड़ लिया। पहले तो ग्रामीणों की चंगुल से सिपाही ने भागने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों ने पकड़ कर सिपाही की धुनाई कर दी। सुबूत के तौर पर प्रेमिका के साथ उसका और उसकी बाइक की वीडियो बना लिया।

ग्रामीणों ने सिपाही को पकड़कर जमकर पीटा
मिली जानकारी के मुताबिक, बाइक पर पुलिस लिखा था। जिसके बाद लोगों को पता चला कि जिसको ग्रामीणों ने पकड़ा है वह सिपाही है। आशिक मिजाद सिपाही की पहले ग्रामीणों ने खातिरदारी की, उसके बाद सिपाही को पकड़ कर ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़ा गया सिपाही अपनी माशूका से मिलने अक्सर गांव के सिवान में जाता था। सिपाही के कारनामे को सुन कर एएसपी ओपी सिंह भी घटना स्थल पर पहुंचे, सिपाही को थाने पर भिजवाया गया।

जानिए, क्या कहना है सिपाही की प्रेमिका का?
सिपाही की माशूका ने थाने पर तहरीर देकर गांव के चार युवकों पर आरोप लगाया है कि जब वह अपने सिपाही प्रेमी से सिवान में मिल कर बातचीत कर रही थी, उसी दौरान गांव के चार युवक पहुंच गए। सिपाही के साथ मारपीट की गई और उसके साथ भी अभद्रता की गई। पुलिस ने लड़की की तहरीर पर जांच शुरू कर दी है।

एसपी ने सिपाही को तत्काल प्रभाव से कर दिया निलंबित
वहीं सिपाही को इस हरकत से विभाग की छवि धूमिल हुई है, जिसपर एसपी ने तत्काल प्रभाव से सिपाही को निलंबित कर दिया है। पूरे प्रकरण की सीओ को जांच सौंप दी गई है। एसपी गोपाल चौधरी ने बताया कि  जानकारी मिली की कप्तानगंज का सिपाही जो दुबौलिया में किसी लड़की से मिलने गया था उसको ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसके साथ अभद्रता और हाथापाई की गई। एसएचओ कप्तानगंज की रिपोर्ट पर तत्काल प्रभाव से सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। पूरे प्रकरण की जांच सीओ रूधौली को दी गई है, जांच रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static