Bulandshahr News: सांप के काटने से युवक की मौत, जहर उतरने के अंधविश्वास में परिजनों ने शव को बांधकर गंगा में रखा

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 02:46 PM (IST)

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां जिले में एक युवक की सांप के काटने से मौत हो गई। परिजनों ने अंधविश्वास में युवक के शव को गंगा में बांधकर रखा। उन्हें बताया गया था कि ऐसा करने से सांप का जहर उतर जाएगा। लेकिन शरीर में कोई हलचल नहीं होने पर परिजनों ने वहीं अवन्तिका देवी घाट पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया। अब युवक की बॉडी को गंगा में बांधकर रखने का वीडियो सामने आया है।

सांप के काटने से युवक की मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, 26 अप्रैल को थाना क्षेत्र के गांव जयरामपुर कुदेना का रहने वाला 20 साल का मोहित कुमार मतदान करने के बाद खेत पर चला गया था। इस दौरान उसे सांप ने काट लिया। जिसकी सूचना उसने परिजनों को दी। परिजन उसे इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले गए। आराम न मिलने पर परिजन उसे बायगिरो के पास ले गए। लेकिन उसकी हालत और अधिक बिगड़ती चली गई।

जहर उतरने के अंधविश्वास में पानी में रखा शव
बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने परिजनों से कहा कि सांप काटे व्यक्ति के शरीर को गंगा के प्रवाहित जल में रखने पर जहर उतर जाता है। इस अंधविश्वास में आकर परिजन युवक के शरीर को गंगा में रखे रहे। उन्होंने शव को गंगा पुल से बांधकर नदी के प्रवाह में रख दिया। काफी समय बीत जाने के बाद भी जब युवक की सांस वापस नहीं आई तो उन्होंने बाद में वहीं उसका अंतिम संस्कार कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static