Gorakhpur News: पैर ना छूने पर शिक्षक ने दलित छात्र को पहले बेरहमी से पीटा, फिर दी जातिसूचक गालियां.... मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 10:53 AM (IST)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के उरुवा थाना क्षेत्र के एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय में अनुसूचित जाति के छठी कक्षा के एक छात्र को पैर न छूने पर शिक्षक ने कथित रूप से पिटाई कर दी और उसे जातिसूचक गालियां दी। पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस के अनुसार जिले के उरुवा थाना क्षेत्र के मुरारपुर प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक रविशंकर पांडेय के खिलाफ छठी कक्षा के एक दलित छात्र को पीटने और जातिसूचक गालियां देने का आरोप लगा है। उन्होंने बताया कि आरोप है कि शिक्षक ने सम्मान स्वरूप पैर न छूने पर छात्र की पिटाई कर दी।

पैर न छूने पर दलित छात्र को शिक्षक ने पीटा
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने मारपीट के मामले में आरोपी शिक्षक के खिलाफ अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम समेत अन्‍य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) जितेंद्र कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस जांच कर रही है। जांच और साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी रामेंद्र कुमार ने बताया कि ऐसा मामला प्रकाश में आया है। मामले की पूरी निष्पक्षता से जांच की जाएगी और जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

आगरा में कारोबारी की हत्या, पत्नी को किया घायल
आगरा में एक कारोबारी के दुकान में काम करने वाले व्यक्ति ने कथित तौर पर उसकी पिटाई कर उसकी जान ले ली और उसकी पत्नी को घायल कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि दुकान में काम करने वाले व्यक्ति के साथियों ने कारोबारी की दुकान में लूटपाट भी की। पुलिस उपायुक्त (नगर) सूरज कुमार राय ने बताया कि यह घटना हरिपर्वत पुलिस थाना क्षेत्र के विजय नगर कॉलोनी में कारोबारी दिलीप गुप्ता के घर हुई। उन्होंने बताया कि घटना के सिलसिले में एक शिकायत दर्ज की गई है और आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम गठित की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static