Etawah News: कार में फास्ट फूड का आर्डर ना देने पर कर्मचारी को बेरहमी से पीटा, विरोध करने पर संचालक के साथ भी की मारपीट

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 01:22 PM (IST)

Etawah News: (अरवीन कुमार) उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां कार सवार कुछ लोगों के द्वारा संचालक और कर्मचारी के साथ मारपीट की गई। इस मामले में पीड़ित ने एसएसपी के कार्यालय पर पहुंचकर मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ प्रार्थना पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

कार में बैठकर मांग रहे थे फास्ट फूड
मिली जानकारी के मुताबिक, जिले में फास्ट फूड कर्मचारी के द्वारा कार में बैठे लोगों को ऑर्डर ना देने के मामले में दो लोगों के द्वारा मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में लड़ाई का सीसीटीवी फुटेज भी देखा गया है, जिसमें फास्ट फूड की दुकान पर हाथापाई होती हुई दिखाई दी है। बताते चलें कि फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत अशोकनगर मार्ग से जुड़ा हुआ है। यहां पर एक संचालक फास्ट फूड की दुकान किए हुए हैं। बताया गया कि कुछ लोग मंगलवार को शाम 6:00 कार में सवार होकर आए और कार में बैठकर फास्ट फूड तैयार कर रहे आकाश से एक फास्ट फूड के कार के पास लेकर आने के लिए कहा। जब कर्मचारी कार के पास जाने से मना कर देता है और बोलता है कि वह खुद यहां चल कर आए।  इस बात को लेकर कार में बैठे लोग नाराज हो गए। सबसे पहले उन्होंने आकाश नाम के कर्मचारी को जूते से पीटा। जब संचालक मयंक ने इसका विरोध किया तो कुछ लोग रेस्टोरेंट में घुस गए जिसमें से एक शख्स ने संचालक के ऊपर हाथ उठा दिया। इसके बाद हाथापाई शुरू हो गई। फिर बाद में पूरा मामला शांत हो गया। इस घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें पूरी घटना क़ैद हुई है।

मारपीट करने वाला एमपी पुलिस का जवान
फास्ट फूड की दुकान पर कर्मचारी और संचालक के साथ हुई मारपीट के मामले में पीड़ित मयंक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा से मुलाकात करने के लिए उनके कार्यालय पर पहुंच गया। जहां पर उसने पूरे मामले के बारे में जानकारी दी और बताया कि कुछ लोगों के द्वारा उनके कर्मचारी और उनके साथ में मारपीट की गई है। जिसमें मारपीट करने वाले दोनों लोगों को वह जानता है जिसमें से एक मध्य प्रदेश पुलिस में भिंड जिले के फूफ थाने में तैनात है। जिस व्यक्ति पुलिसकर्मी ने मारपीट की वह उस वक्त ऑन ड्यूटी था। वही दूसरे आरोपी के बारे में बताया कि वह आईटीआई चौराहा के पास में प्लाटिंग का काम करता है जो कि जनपद इटावा का रहने वाला है। वही इस प्रार्थना पत्र मिलने के बाद पुलिस के द्वारा जांच पड़ताल शुरू कर दी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static