Ghaziabad News: टाटा स्टील के बिजनेस हेड की हत्या से सनसनी.... आखिरी बार परिजनों को फोन कर कही थी ये बात

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 10:18 AM (IST)

Ghaziabad News: गुरुग्राम में टाटा स्टील्स में कार्यरत एक व्यक्ति की गाजियाबाद में चाकू मारकर हत्‍या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार टाटा स्टील्स के कर्मचारी विनय त्यागी (40) की शुक्रवार रात चाकू मारकर हत्या कर दी गई, उनका शव राजेंद्र नगर में उनके घर के पास सड़क किनारे मिला। सुबह पुलिस को शव के संबंध में सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
मिली जानकारी के मुताबिक, शालीमार गार्डन के सहायक पुलिस आयुक्‍त (एसीपी) सिद्धार्थ गौतम ने मृतक के परिवार द्वारा दी गई जानकारी के हवाले से बताया कि विनय त्यागी गुरुग्राम से अपने कार्यालय से लौट रहे थे और उन्होंने अपनी पत्नी को राजेंद्र नगर मेट्रो स्टेशन पर मिलने को कहा। गौतम ने बताया कि उनकी पत्नी मेट्रो स्टेशन पहुंची लेकिन त्यागी वहां नहीं मिले और उन्होंने फोन का भी कोई जवाब नहीं दिया।

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
उन्होंने बताया कि कुछ देर बाद उनकी पत्नी घर लौट आई और परिवार के सदस्यों को पूरी बात बताई, जिस पर सभी मिलकर त्यागी की तलाश करने लगे। बाद में घर से कुछ मीटर की दूरी पर त्यागी का शव मिला। एसीपी गौतम ने कहा कि पुलिस त्यागी के घर और मेट्रो स्टेशन के बीच लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जुटा रही है। मामले में छानबीन की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static