Ghaziabad News: वसुंधरा की सोसाइटी में ब्लास्ट हुआ AC, दो मंजिला बिल्डिंग में लगी भीषण आग

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2024 - 10:21 AM (IST)

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के वसुंधरा में एक दो मंजिला इमारत में गुरुवार सुबह एसी में ब्लास्ट होने से आग लग गई। अधिकारियों ने कहा कि आग लगने की सूचना मिलने पर दो दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाना शुरू कर दिया। एक दमकल अधिकारी ने कहा कि आग एक एयर कंडीशनर यूनिट के फटने के बाद लगी।

वसुंधरा की सोसाइटी में ब्लास्ट हुआ AC, बिल्डिंग में लगी भीषण आग
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आज सुबह करीब 5:30 बजे, वैशाली फायर स्टेशन को सूचना मिली कि वसुंधरा में 2 मंजिला इमारत में आग लग गई है। 2 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। आग इसलिए लगी क्योंकि एसी यूनिट में विस्फोट हो गया था। मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल कुमार ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि आग को एक घंटे में बुझा दिया गया। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। संपत्ति को हुए नुकसान का अभी पता नहीं चल पाया है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

सोसायटी के फ्लैट में एसी शॉर्ट सर्किट से लगी आग, कोई हताहत नहीं
उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक आवासीय सोसाइटी की इमारत में 17वीं मंजिल पर स्थित एक फ्लैट में बुधवार को आग लग गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि सेक्टर 119 में 'एल्डेको आमंत्रण सोसायटी' में रात करीब आठ बजे लगी आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया, ''फ्लैट में लगे एयर कंडीशनर (एसी) में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी और यह आग बालकनी तक फैल गई।'' अधिकारी ने बताया, ''तुरंत अग्निशमन सेवा को बुलाया गया और आग पर पूर्ण रूप से काबू पा लिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static