Bareilly News: बीच रास्ते लड़की का अपहरण कर ले गए कार सवार, सुबह पानी में तैरता हुआ मिला शव

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 05:41 PM (IST)

Bareilly News: उत्तर प्रदेश में बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र में सड़क किनारे पानी में सोमवार सुबह एक युवती का शव मिलने से हडकंप मच गया। सड़क किनारे खंती में लोगों ने सोमवार सुबह शव को उतराता देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। आरोपियों ने युवती की गला काटकर हत्या की है। उसकी अंगुली भी कटी थीं। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। युवती की बहन ने हाफिजगंज पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता की फुफेरी बहन ने बताया कि वह दोनों रविवार रात स्कूटी से घर जा रही थी। हाफिजगंज बाईपास पर कार सवार दो लोगों ने उन्हें रोक लिया। युवती को कार में खींच कर ले गये। परिजनों ने रात में ही हाफिजगंज थाने में नवाबगंज के रहने वाले मोनू गुप्ता व अन्य के खिलाफ युवती के अपहरण की तहरीर दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली लेकिन उसे ढूंढने का प्रयास नहीं किया। रातभर परिवार वाले भटकते रहे, लेकिन पुलिस ने नहीं सुनी और आज सुबह हाफिजगंज में फैजुलापुर मोड़ के पास खंती में युवती की लाश पानी में उतरी हुई मिली, उसकी गर्दन पीछे से कटी थी।

परिजनों ने मोनू सहित 3 लोगों पर लगाया आरोप
बताया जा रहा है कि शव को देखते ही परिजनों में आक्रोश भड़क गया। घटना से आक्रोशित परिवार वालों ने युवती का शव नहीं उठने दिया। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाया। गहनता से छानबीन की गई। एसपी उत्तरी मुकेश चंद्र मिश्रा और सीओ के काफी समझाने के बाद कार्रवाई के आश्वासन पर परिवार वाले शांत हुए। उन्होंने बताया पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। परिवार वालों ने मोनू समेत तीन लोगों पर आरोप लगाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static