Gorakhpur News: पानी की टंकी पर चढ़ी महिला, करने लगी ''देवी मां'' के साथ सेल्फी लेने की जिद्द....डेढ़ घंटे बाद हुआ रेस्क्यू

punjabkesari.in Sunday, Jun 30, 2024 - 08:32 AM (IST)

Gorakhpur News: गोरखपुर में पीपीगंज के वार्ड नंबर 18 की एक महिला जल निगम की पानी की टंकी पर चढ़ गई। वह नाचते हुए 'देवी मां' के साथ सेल्फी लेने की जिद्द कर रही थी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक 35 वर्षीय पूनम देवी जल निगम की पानी की टंकी पर चढ़ गई। वह 'देवी' के साथ सेल्फी लेने की जिद कर रही थी और फिर नाचने लगी।

डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने महिला को नीचे उतारा
पुलिस के अनुसार डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आखिरकार वह पूनम को सुरक्षित नीचे उतारने में कामयाब रही। इसके बाद उसे उसके पति जय प्रकाश को सौंप दिया गया। महिला का मानसिक संतुलन ठीक नहीं बताया जाता है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस के मुताबिक पूनम शुक्रवार शाम पांच बजे अपने घर से निकली और थाने की ओर बढ़ी और फिर पानी की टंकी पर चढ़ गई। उसे पानी की टंकी पर देख राहगीरों ने उससे नीचे उतरने का आग्रह किया, लेकिन उसपर कोई असर नहीं हुआ। तब पुलिस को सूचित किया गया।

महिला का मानसिक संतुलन ठीक नहीं: पुलिस
इंस्पेक्टर अजीत यादव के अनुसार उन्होंने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर पूनम को नीचे उतारने के लिए मनाने की कोशिश की, लेकिन उसने इनकार कर दिया। इसके बाद इंस्पेक्टर यादव ने अन्य पुलिसकर्मियों को बुलाया। पुलिस के अनुसार ये सभी पुलिसकर्मी मिलकर पानी की टंकी पर चढ़े और उसे सफलतापूर्वक बचाया। पुलिस ने यह भी बताया कि पूनम का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है, वह पहले भी तालाब में कूद चुकी है और ट्रक के आगे कूदने का प्रयास कर चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static