Hardoi News: भाजपा नेता के घर में घुसे बेखौफ बदमाश, बेटे को गन प्वाइंट पर लेकर दिया वारदात को अंजाम... सुरक्षा में तैनात हैं 6 पुलिसकर्मी

punjabkesari.in Thursday, Aug 08, 2024 - 01:17 PM (IST)

(मनोज तिवारी)Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में भाजपा नेता के घर पर नकाबपोश बदमाशों ने हमला कर दिया। बदमाशों ने नेता के बेटे को गन प्वाइंट पर लेकर नकदी और जेवर सहित लाखों का माल चोरी कर लिया। बदमाशों के जाने के बाद बेटे ने शोर मचाया तो परिजनों ने उनका पीछा किया। लेकिन, बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में लगी हुई है।

बदमाशों ने BJP नेता के बेटे को गन प्वाइंट पर लेकर की चोरी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना सुरसा थाना क्षेत्र के मलिहामऊ गांव की है। जहां भाजपा नेता धनंजय मिश्रा अपने परिवार के साथ रह रहे थे। मंगलवार रात जब पूरा परिवार सो रहा था तो बदमाशों ने मकान के पीछे के लोहे के गेट का कुंडा काटकर घर में प्रवेश किया। उन्होंने पहले भाजपा नेता के कमरे को बाहर से बंद कर दिया। इस बीच उनका बेटा सार्थक पानी पीने के लिए बाहर निकला तो बदमाशों ने उसे गन प्वाइंट पर ले लिया। बेटे को धमकाकर उन्होंने घर में रखे सामान की जानकारी ली और फिर सार्थक को कमरे में बंद कर नकदी और जेवर लेकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद सार्थक ने शोर मचाया, जिससे परिवार जाग गया और उन्होंने बदमाशों का पीछा किया।

बदमाश नकदी, सोने का हार और चांदी के सिक्के लेकर हो गए फरार
बताया जा रहा है कि गांव से कुछ दूरी पर गन्ना सेंटर के पास बदमाशों ने फायरिंग कर दी और हंसियापुर की ओर भाग निकले। परिजनों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस लगभग एक घंटे बाद मौके पर पहुंची। बाद में एएसपी और सीओ सदर भी फारेंसिक टीम के साथ पहुंच गए। पूछताछ के दौरान भाजपा नेता ने बताया कि बदमाश एक सोने का हार, एक सोने का कंगन, लगभग एक किलो चांदी और लगभग 1.5 लाख रुपये की नगदी समेत डीवीआर भी ले गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static