Meerut News: गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहा इनामी बदमाश 'चूहा' मुठभेड़ में गिरफ्तार, लंबे समय से चल रही थी तलाश

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2024 - 01:26 PM (IST)

Meerut News: (आदिल रहमान) मेरठ की थाना लिसाड़ी गेट पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में वांछित एक इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट इलाके में 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश शादाब उर्फ चूहा की पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी, जो गैंगस्टर एक्ट समेत विभिन्न आपराधिक मामलों में वांछित था।

मुठभेड़ में वांछित इनामी 'गैंगस्टर' के पैर में गोली लगी
पुलिस के अनुसार, शुक्रवार की रात को लिसाड़ी गेट पुलिस चारखम्बा तिराहे के पास संदिग्ध लोगों व वाहनों की तलाशी ले रही थी। तलाशी के दौरान मोटरसाइकिल पर सवार एक संदिग्ध को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह पुलिस दल पर गोलीबारी कर फरार होने की कोशिश करने लगा। पुलिस द्वारा आत्मरक्षा में चलाई गोली उसके पैर में लगी जिससे वह घायल हो गया और उसे घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया गया।

अभियुक्त को उपचार हेतु अस्पताल में कराया गया भर्ती
पूछताछ में घायल अभियुक्त ने अपना नाम शादाब उर्फ चूहा बताया। पुलिस द्वारा अभियुक्त के कब्जे से एक 315 बोर का तमंचा, कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, गिरफ्तार अभियुक्त एक आदतन अपराधी है, जिसके विरूद्ध लिसाड़ीगेट व अन्य थानों में लगभग 12 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। अभियुक्त को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static