Kanpur News: जिम ट्रेनर की दोस्ती बनी जानलेवा, पिछले 4 महीने से लापता महिला का शव डीएम कंपाउंड में मिला

punjabkesari.in Sunday, Oct 27, 2024 - 11:49 AM (IST)

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक जिम ट्रेनर ने महिला की बेरहमी से हत्या कर शव को कानपुर के जिला मजिस्ट्रेट के आवास परिसर में ही दफना दिया। इस वारदात का अब 4 महीने के बाद खुलासा हुआ है, जब पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर उससे सख्ती से पूछताछ की। पुलिस की तरफ से बताया जा रहा है कि जिम ट्रेनर और महिला के बीच संबंध थे और किसी विवाद  के बाद आरोपी ने गुस्से में आकर इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कानपुर जिले में एक महिला बीते जून के महीने से लापता था। वह जून महीने में ग्रीन पार्क स्टेडियम में जिम गई थी और फिर वो वापस ही नहीं लौटी। लापता महिला की पहचान एकता गुप्ता (32 वर्ष) के रूप में हुई है। महिला के पति राहुल गुप्ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि विमल सोनी नाम के जिम ट्रेनर ने उनकी पत्नी का अपहरण कर लिया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की, लेकिन पुलिस को कोई भी सुराख हाथ नहीं लगा।

लापता महिला का शव DM कंपाउंड में मिला
इसके बाद भी पुलिस की जांच लगातार जारी रही। फिर जब पुलिस ने आरोपी को पकड़कर सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने बताया कि कैसे उसने महिला की हत्या कर उसके शव को डीएम कंपाउंड में दफना दिया। अपराधी सोनी की इस बात को सुनकर पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई कि इतनी सख्त सिक्योरिटी के बावजूद भी उसने महिला के शव को डीएम कंपाउड में कैसे दफनाया। अपराधी के कबूलनामे के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचे और महिला के शव को बाहर निकाला। जिसके बाद पुलिस ने शव के कंकाल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया।

जानिए, इस मामले में क्या कहना है पुलिस का?
वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि जिम ट्रेनर और मृतक महिला के बीच संबंध था और जब लड़के की शादी तय हुई तो महिला ने उसके साथ झगड़ा किया। जिसके बाद गुस्साए जिम ट्रेनर ने महिला के गले पर हमला कर दिया और गाड़ी में ही मार दिया। हत्या करने के बाद अपराधी महिला के शव को डीएम कंपाउंड में लेकर आया और फिर उसे वहां पर दफना दिया।  जिम ट्रेनर ने इस दिल दहला देने वाली घटना को जून के महीने में ही अंजाम दे दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static