Kushinagar News: मौलाना ने 17 साल की  किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, फिर बांग्लादेश बॉर्डर पर ले जाकर कराया धर्म परिवर्तन

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2024 - 02:15 PM (IST)

(अनुराग तिवारी) Kushinagar News: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक इंसानियत को शर्मसार देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक मौलाना ने  17 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया और उसके साथ दुष्कर्म कर उसे प्रेग्नेंट कर दिया।

मौलाना ने 17 साल की  किशोरी के साथ किया दुष्कर्म
आपको बता दें कि शर्मसार कर देने वाला ये मामला कुशीनगर के जटहा बाजार थाने क्षेत्र का है। जहां एक मस्जिद का मौलाना नाबालिग को बहलाकर- फुसलाकर भगा ले गया। मौलाना नाबालिग को लेकर बांग्लादेश की सीमा से सटे पश्चिम बंगाल के दिनाजपुर गांव में लेकर गया, जहां उसने बच्ची का धर्म परिवर्तन करवा दिया। इतना ही नहीं मौलाना ने नाबालिग के साथ जबरदस्ती संबंध बनाकर उसे प्रेगनेंट कर दिया। नाबालिग के गायब होने के 9 महीने बाद जब उसकी मां को यह बात पता चली तो उसने पुलिस से गुहार लगाई है।

पुलिस ने आरोपी मौलाना को किया गिरफ्तार
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया  और मौलाना के कब्जे से नाबालिग को भी बरामद कर लिया है। मोहम्मद ओवैस नाम का मौलाना नमाज पढ़ाने और दीनी तालीम देने लिए जटहा बाजार थाने के खेसिया गांव स्थित मस्जिद में रहता था। इस मौलाना ने ऐसा कांड किया जिससे मानवता शर्मसार हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static