Lucknow News: चोरी करने के बाद ड्राइंग रूम में AC चलाकर रातभर सोता रहा चोर, सुबह जब आंख खुली तो सामने खड़ी थी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2024 - 08:45 AM (IST)

(अश्वनी कुमार सिंह)Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चोरी का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां घर का सारा सामान चुराने के बाद चोर को गर्मी लगी तो उसने एसी चलाया और वहीं सो गया। सुबह जब उसकी नींद खुली तो स्थानीय लोग और पुलिस की टीम घर पर पहुंच चुकी थी। पुलिस ने नशे में धुत चोर को जगाया और फिर उसे अपने साथ थाने ले गई। पुलिस आरोपी चोरी से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

PunjabKesari

चोरी करने के बाद ड्राइंग रूम में AC चलाकर सोया चोर
यूं तो गर्मी से हर कोई परेशान है लेकिन चोर भी चोरी छोड़ ऐसी की हवा खाने में इतने बेसुध हो गए कि पुलिस ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।मामला नवाबो के शहर लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र का है। जहां चोर चोरी करने के इरादे से घर में घुसा, लेकिन नशे में धुत्त होने पर घर में एसी की ठंड हवा पाकर वह सो गया। रात भर वह घर में सोता रहा क्योंकि घर के लोग कहीं बाहर गये हुए थे। पड़ोसियों ने सुबह देखा कि घर का दरवाजा खुला हुआ है और कुछ सामान बिखरा हुआ है। जिसके बाद पड़ोसियों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

PunjabKesari

चोर को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुटी पुलिस
आपको बता दें कि सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पाया कि चोर आराम से घर में एसी चलाकर सो रहा है। इस बीच जब पुलिस ने चोर को जगाया गया तो वह सामने पुलिस खड़ी पाकर चौंक गया। पुलिस ने उसे गिरफ़्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक चोर के साथ कुछ और भी साथी थे जो वहां से फरार हो गये लेकिन नशे की हालत में इस चोर को एसी की हवा कुछ ऐसी रास आई कि यह वहीं सो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static