Lucknow News: दलित युवक के चेहरे पर शख्स ने किया पेशाब, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2024 - 11:59 AM (IST)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां आरोपी ने दलित युवक के मुंह पर पेशाब कर दिया और अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित युवक मजदूरी करता है और काम करने के बाद सो रहा था। आरोप है कि उसे उठाने के लिए आरोपी संजय मौर्या ने पीड़ित राजकुमार रावत के ऊपर पेशाब कर दिया। फिलहाल इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस में की गई है जिसके बाद पुलिस कार्रवाई करने का दावा कर रही है।

दलित युवक के चेहरे पर शख्स ने किया पेशाब
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दुबग्गा थाना क्षेत्र के चंदिया खेड़ा के पास पीड़ित राजकुमार रावत अपने परिवार के साथ रहता है और पास में मजदूरी करके अपने परिवार का पालन-पोषण करता है। पीड़ित युवक दिन में गिट्टी उठाने का काम करता है। जिस दिन इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया उस दिन पीड़ित खाना खाने के बाद सो रहा था। इस पर आरोपी संजय मौर्या ने उसे उठाने के लिए उसके मुंह पर पेशाब कर दिया और उसका वीडियो भी बनाया।बाद में आरोपी ने इस वीडियो को दूसरे लोगों को भी सेंड कर दिया।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक के परिजनों ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस में दी। पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है। डीसीपी (पश्चिम जोन) दुर्गेश कुमार के अनुसार इस मामले की जानकारी मिली है और इसके वीडियो के आधार पर पीड़ित परिवार ने तहरीर दी है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।  बता दें कि बीते साल जुलाई महीने में मध्य प्रदेश के सीधी में ऐसी ही एक शर्मनाक घटना का वीडियो सामने आया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static