बदहाली में यूपी स्वास्थ्य विभाग, रायबरेली एम्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 03:28 PM (IST)

रायबरेली ( शिवकेश सोनी): रायबरेली जनपद की एक वायरल ऐसी तस्वीर जिसे आप देख कर यह जरूर कह देंगे कि स्वास्थ्य विभाग की गाड़ी एक पहिए पर ही चल रही है इसका ताजा उदाहरण एक वायरल वीडियो में देखने को मिला है,  जो रायबरेली के एम्स (AIIMS) का बताया जा रहा है। जहां एक मरीज को एक पहिए की व्हीलचेयर से ले जाया जा रहा है। जबकि सरकार स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए करोड़ों रुपया खर्च कर रही है। लेकिन इतने बड़े प्रतिष्ठित एम्स की यह तस्वीर कुछ और ही बयां कर रही है। रायबरेली एम्स की बदहाली की यह तस्वीर जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि यह वायरल वीडियो अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान मुंशीगंज एम्स का है जहां के डायरेक्टर डाक्टर अरविंद राजवंशी हैं, वायरल हुआ यह वीडियो केंद्र सरकार के स्वास्थ्य विभाग के लिए करोड़ों खर्च किए बजट की बदहाली की दुर्दशा बयां कर रहा है। इसे प्रशासन की लापरवाही ही कहा जाएगा। की एक मरीज को एक पहिए की व्हीलचेयर पर बैठा कर कुछ लोग उसे पकड़ कर आगे का रास्ता तय कर रहे हैं।

वीडियो देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि सरकार की स्वास्थ्य व्यवस्था कितनी बेहतर है। सूत्रों की मानें तो एम्स की बदहाल व्यवस्थाओं को लेकर प्रभारी मंत्री से एक बार शिकायत भी की जा चुकी है। अब यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियों में तेजी से चर्चा का विषय बना हुआ है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static