Mahoba News: डॉक्टर ने मरीज को कुर्सी से गिराकर पीटा, फिर घसीटकर चैंबर से किया बाहर....जानिए क्या है पूरा मामला?

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 03:33 PM (IST)

Mahoba News: उत्तर प्रदेश में महोबा के जिला अस्पताल में मरीज के साथ बुरी तरह मारपीट करने ओर जेल भेजने की धमकी दिए जाने के आरोपी एक चिकित्सक के खिलाफ पुलिस ने आपराधिक मुकदमा पंजीकृत किया है। पुलिस उप अधीक्षक दीपक दुबे ने बताया कि मुख्यालय के गांधी नगर निवासी युवक आकाश उपाध्याय ने पुलिस को दी शिकायत में जिला अस्पताल के टेली मेडिसिन चिकित्सक डॉक्टर आर पी सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
आकाश के मुताबिक उसने अपनी बीमारी के इलाज के लिए 20 मार्च को ओपीडी में परीक्षण कराया था। तब चिकित्सक द्वारा अस्पताल की दवाइयां देने की बजाय प्राइवेट मेडिकल स्टोर से महंगी दवाएं खरीदने हेतु पर्चा थमा दिया गया था। कहा गया है कि मरीज आकाश द्वारा बाहरी दवाये लिखें जाने पर आपत्ति की गई तो चिकित्सक ने दवाओं का पर्चा फाड़कर फेंक दिया तथा अपने चेम्बर में अन्य लोगों के सामने सार्वजनिक रूप से बेइज्जती करते हुए बुरी तरह लात घूसों से उसके साथ मारपीट की और उसे जेल भेज देने की धमकी दी।

मरीज से मारपीट के आरोपी चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज
पुलिस उप अधीक्षक ने बताया कि पीड़ित ने पूरे मामले कि शिकायत पुलिस जिला प्रशासन के उच्च अधिकारियों से की थी। जिला अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हुआ था। जिलाधिकारी मृदुल चौधरी ने घटना को संज्ञान में लेकर जिला अस्पताल के अधीक्षक से रिपोर्ट तलब की जिसमें प्रथम द्दष्टया चिकित्सक के दोषी पाए जाने पर उसके विरुद्ध आइपीसी की उचित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करके जांच शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static